कानपुर देहात के PWD office में जाम छलकाते नजर आए कर्मचारी, मचा हड़कंप

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) कानपुर देहात के पीडब्ल्यूडी के प्रांतीय खंड कार्यालय में जाम छलकाते बाबू और कर्मचारियों का एक सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो 1 साल पुराना बताया जा रहा है. वही वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता ने जांच कमेटी गठित कर दी है और रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही किए जाने की बात कही है.

वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

कानपुर देहात के अकबरपुर ब्लॉक के बारा गांव के पास पीडब्ल्यूडी का प्रांतीय खंड कार्यालय है. वायरल वीडियो साफ तौर पर दिखाई पड़ रहा है कि कार्यालय में तीन कर्मचारी बाबू के चैंबर में दिन में ही शराब पीते दिखाई दे रहे हैं.
इससे पहले एक अन्य शख्स शराब की बोतल खोलकर जाम बनाता दिखाई दे रहा है और हंसी मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान इन सभी के साथ बैठे किसी एक अन्य व्यक्ति ने कार्यालय के अंदर हो रहे कृतिका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की जानकारी होते ही कर्मचारियों में हड़कंप मच गया.

की जाएगी नियमानुसार कार्रवाई
अधिशाषी अभियंता नवीन शर्मा ने बताया कि वीडियो में दूसरे खंड में कार्यरत 2 कर्मचारियों की पहचान कर ली गई है. जबकि तीसरे की पहचान नहीं हो पाई है.
इसमें से एक कर्मचारी एक अन्य मामले में पहले से ही निलंबित है. इनका आचरण कर्मचारी नियमावली के प्रतिकूल है. नोटिस देकर इनसे स्पष्टीकरण तलब किया गया है. इस साथ ही एक जांच कमेटी बनाई गई है. जांच कमेटी की रिपोर्ट व स्पष्टीकरण का जवाब आने के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media