बेंगलुरु से मालदीव जा रही GO FIRST फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, 92 यात्री थे सवार

News

ABC News: बेंगलुरु से माले (मालदीव) गो फर्स्ट फ्लाइट की कोयंबटूर हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. बताया जा रहा है कि फ्लाइट में 92 यात्री सवार थे. फिलहाल सभी यात्री सुरक्षित हैं. उन्हें आज शाम कोयंबयूर हवाई अड्डे से ही माले की ओर रवाना किया जाएगा. एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक, इंजन में कुछ खराबी आने के बाद इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को बेंगलुरु से उड़ान भरकर माले की ओर जा रही गो फर्स्ट फ्लाइट के इंजन में कुछ खराबी सामने आई. गो फर्स्ट के प्रवक्ता ने जानकारी दी कि दोपहर 12 बजे विमान ने टेकऑफ किया. ठीक एक घंटे बाद इंजन अत्यधित गर्म हो गया. जिसके बाद अलर्ट अलार्म बजने लगा. पायलट ने तत्काल एयर ट्रैफिक कंट्रोल से संपर्क किया और नजदीकी एयरपोर्ट कोयंबटूर पर लैंडिंग की इजाजत मांगी.  एयरपोर्ट अधिकारी ने बताया कि जैसे ही पायलट ने कोयंबटूर एयरपोर्ट के रनवे पर इमरजेंसी लैंडिग की परमिशन मांगी और इंजन को लेकर अपडेट दिया. फ्लाइट के रनवे पर उतरने से पहले ही दमकल कर्मी और सुरक्षाबल मौके पर मौजूद थे.  गो फर्स्ट प्रवक्ता ने बताया कि फ्लाइट में सवार सभी 92 यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं. उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता यात्रियों की सुरक्षा है. कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिग के बाद इंजीनियरों की टीम ने फ्लाइट के इंजन की जांच की और अब फ्लाइट उड़ान भरने के लिए पूरी तरह फिट है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media