किन्नरों की कासगंज में शर्मनाक हरकत: युवक का मुंडन कर पिलाई पेशाब

News

ABC NEWS: UP के कासगंज (Kasganj News) से एक मामला सामने आया है, जिसे जानकर सभी के होश उड़ गए. यहां किन्नरो की गुटबाजी का खामियाजा एक रसोइए को भुगतना पड़ा. यहां किन्नरों की शर्मनाक हरकत सामने आई है. आरोप है कि किन्नरों के एक गुट ने रसोइए के साथ लूटपाट की. इसके बाद सिर मुंडवाकर जबरन उसे पेशाव पिला दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको भले ही यह मामला अजीबोगरीब लग रहा हो, मगर जब पुलिस वालों को इसका पता चला तो उनका सिर भी चकरा गया. पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

सहावर थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला सहावर थाना क्षेत्र का है. यहां के बसई गांव के रहने वाले रफीकुल ने पुलिस को तहरीर दी है. उसने बताया कि वह गंजडुंडवारा के मुहल्ला इमाम्बख्श की रहने वाली किन्नर चांदनी के यहां खाना बनाने का काम करता है और डांस पार्टी में नाचने चला जाता है. किन्नर करीना, लाली, रिचा, और उसके साथ दो युवक असीम और पवन उसपर अपने साथ शामिल होने के लिए दबाब बना रहे थे, मगर उसने मना कर दिया. इसके बाद उन्होंने 26 जुलाई रफीकुल को जौहरी ईंट भट्ठे के पास पकड़ लिया.

झाड़ियों में ले जाकर की शर्मनाक हरकत

आरोप है कि किन्नर लाली के गुट ने रफीकुल को झाड़ियों में ले जाकर उसके दस हजार रुपये लूट लिए. साथ ही रफीकुल के साथ मारपीट और गाली गलौज करते हुए उसका मुंडन कर दिया. इसके बाद किन्नर ने उसके मुंह पर पेशाब करके पेशाब पिलाई. युवक का कहना है कि शोरगुल सुनकर खेतों में काम कर रहे लोगों ने आकर उसे बचाया नहीं तो ये लोग उसका लिंग काटकर उसे किन्नर बना देते. इस घटना का वीडियो किन्नरों ने बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले तीन किन्नर करीना, लाली, रिचा और उसके दो साथियों असीम और पवन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media