एयर इंडिया फ्लाइट में फिर शर्मनाक हरकत, नशेबाज़ ने महिला के कंबल पर की टॉयलेट

News

ABC NEWS: एयर इंडिया की फ्लाइट में एक बार फिर से शर्मनाक हरकत किए जाने का मामला सामने आया है. पेरिस-दिल्ली की फ्लाइट में एक नशे में धुत शख्स पर महिला पैसेंजर के कंबल पर टॉयलेट करने का आरोप है. 26 नवंबर को भी न्यूयॉर्क-दिल्ली फ्लाइट में ऐसी घटना सामने आ चुकी है, जिसमें ड्रिंक किए हुए एक पुरुष यात्री ने महिला पैसेंजर पर टॉयलेट कर दी थी. दस दिनों के भीतर दूसरा मामला सामने आने की वजह से हड़कंप मच गया है. अधिकारियों ने ताजा घटना को लेकर बताया कि शख्स के लिखित माफी मांगने के बाद कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई.

ताजी घटना छह दिसंबर को एयर इंडिया की फ्लाइट 142 पर हुई। पायलट ने मामले के बारे में इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) के एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) को बताया. बाद में पुरुष यात्री को पकड़ भी लिया गया था. हालांकि, यह पता नहीं चल सका कि यात्री किस क्लास में यात्रा कर रहा था. एयरपोर्ट के अधिकारियों ने  बताया, ”विमान सुबह करीब 9:40 बजे दिल्ली में उतरा और हवाई अड्डे की सुरक्षा को बताया गया कि पुरुष यात्री शराब के नशे में था और वह केबिन क्रू के निर्देशों का पालन नहीं कर रहा था. बाद में एक महिला यात्री के कंबल पर टॉयलेट कर दी.”

पैसेंजर ने महिला से मांगी लिखित माफी

पुरुष यात्री को सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) ने विमान से उतरने के बाद पकड़ लिया, लेकिन बाद में दोनों यात्रियों के बीच समझौता होने की वजह से जाने दिया गया. अधिकारियों ने बताया कि आरोपी ने महिला पैसेंजर से लिखित में माफी भी मांगी है. महिला पैसेंजर ने शुरुआत में लिखित शिकायत भी की थी. हालांकि, बाद में उसने पुलिस केस दर्ज करवाने से इनकार कर दिया, जिसकी वजह से पुरुष यात्री को इमिग्रेशन और कस्टम फॉर्मेलिटीज पूरी करने के बाद जाने दिया गया.

26 नवंबर को भी हो चुकी है ऐसी ही घटना

गौरतलब है कि 26 नवंबर को भी एयर इंडिया की फ्लाइट में ऐसी ही घटना सामने आई थी. न्यूयॉर्क से दिल्ली की फ्लाइट में एक महिला यात्री पर पुरुष यात्री ने टॉयलेट कर दी थी. उस समय पुरुष यात्री नशे में धुत था. हालांकि, बाद में दोनों यात्रियों के बीच सुलह हो गई, जिसकी वजह से पुरुष यात्री पर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई. उसको भी फ्लाइट के लैंड किए जाने के बाद जाने दिया गया था. मामले ने जब तूल पकड़ा तो डीजीसीए ने एयर इंडिया से विस्तृत रिपोर्ट मांगी. एयर लाइन कंपनी ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि पहले महिला ने पैसेंजर पर कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन बाद में उसने अपने अनुरोध को वापस ले लिया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media