Elon Musk ने अपने कुत्ते को बना दिया Twitter का CEO! कहा- ‘ये औरों से बेहतर है’

News

ABC News : क्या आपने कभी किसी कंपनी में कोई ऐसा CEO देखा है जो इंसान न हो? या फिर क्या आपने कभी किसी कुत्ते को किसी कंपनी का CEO बनते हुए देखा है. अगर नहीं तो आपको जानकर हैरान होगी कि एलन मस्क ने एक कुत्ते को ट्विटर का CEO बना दिया है. यह कुत्ता मस्क का पालतू कुत्ता है, जिसका नाम है फ्लोकी. यह एक शीबा इनु नस्ल का कुत्ता है. इससे पहले पराग अग्रवाल ट्विटर के CEO थे, लेकिन मस्क ने ट्विटर का मालिक बनने के बाद पराग अग्रवाल को बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

पराग अग्रवाल को निकालने के बाद अब आखिरकार एलन मस्क को ट्विटर के लिए नया CEO मिल चुका है. ट्विटर के मालिक एलन मस्क को लगता है कि उनका कुत्ता फ्लोकी दूसरे सीईओ की तुलना में काफी बेहतर है. यहां उनका इशारा सीधा पराग अग्रवाल की ओर है. बता दें कि जब एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर को खरीदा था तो उन्होंने ट्विटर के पूर्व सीईओ पराग अग्रवाल को निकाल दिया था. सिर्फ अग्रवाल ही नहीं, बल्कि मस्क ने कई कर्मचारियों को निकाला था. अब मस्क ने ट्विटर के CEO की कुर्सी पर अपने पालतू कुत्ते फ्लोकी को बैठा दिया है.एलन मस्क ने CEO की कुर्सी पर बैठे अपने डॉग फ्लॉकी की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में फ्लोकी ब्रांडेड ब्लैक टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं, जिस पर सीईओ (CEO) लिखा हुआ है. तस्वीर में फ्लोकी के सामने टेबल पर कुछ डॉक्यूमेंट्स रखे नजर आ रहे हैं, जिसमें फ्लोकी के पंजे के निशान और ट्विटर का लोगो भी है. फ़्लोकी के सामने एक छोटा सा लैपटॉप भी है जिसमें ट्विटर का लोगो बना हुआ है. एलन मस्क ने फ्लोकी की एक नहीं बल्कि तीन तस्वीरें शेयर की हैं. पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “ट्विटर का नया CEO अमेजिंग है”. इसके नीचे एक और ट्वीट में मस्क ने लिखा, “दूसरे लोगों की तुलना में बहुत बेहतर है”. इसके बाद मस्क ने बैक टू बैक 2 और ट्वीट किए हैं. आप यहां ट्वीट देख सकते हैं. बता दें कि ट्विटर को खरीदने से पहले ट्विटर के पूर्व CEO पराग अग्रवाल को लिखे अपने एक टेक्स्ट में मस्क ने ट्विटर बोर्ड में शामिल होने को समय की बर्बादी बताया था. उन्होंने लिखा था, “मैं बोर्ड में शामिल नहीं हो रहा हूं. यह समय की बर्बादी है.” मस्क ने पूर्व ट्विटर प्रमुख जैक डोर्सी को अग्रवाल के साथ अपनी चर्चा के बारे में मैसेज भी लिखे थे. खबर है कि डॉर्सी ने मस्क और अग्रवाल की दोस्ती करवाने की कोशिश की थी, लेकिन यह कोशिश पूरी न हो सकी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media