इस तारीख को रिलीज होगी एकता कपूर की LSD 2, शेयर किया पोस्टर

News

ABC News: एकता कपूर ने अपनी एक और फिल्म को ऐलान किया है. एकता कपूर ने और किसी फिल्म का नहीं, बल्कि साल 2010 में आयी फिल्म एलएसडी के दूसरे पार्ट की घोषणा की है. बालाजी टेली फिल्म्स ने दूसरे पार्ट का ऐलान करते हुए इसकी रिलीज डेट भी आउट की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

एकता कपूर ने एलएसडी 2 का पोस्टर शेयर किया, जिसमें एक शख्स ड्रग्स लेते देखा जा सकता है. यह फिल्म बिना किसी शक एक यूनिवर्सल अपील है, जो हर पीढ़ी को एक्साइट करती है. फिल्म का कंटेंट कुछ इस तरह का है कि यह जेनरेशन जेड को भी अपनी ओर आकर्षित करती है. एकता कपूर के एलान के मुताबिक, फिल्म 16 फरवरी, 2024 को रिलीज होगी. पहली फिल्म फैंस को काफी पसंद आई थी. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या दूसरा पार्ट भी दर्शकों को लुभा पाता है या नहीं. पहले पार्ट में राजकुमार राव, नुरसत भरूचा, नेहा चौहान और अनशुमान झा लीड रोल में थे. फिल्म की कहानी कैमरे में कैद हुई ऑनर किलिंग की घटना, एमएमएस स्कैंडल और कास्टिंग काउच विक्टिम पर आधारित थी. दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी ‘एलएसडी 2’ की रिलीज डेट 16 फरवरी, 2024 है. इसी दिन अक्षय कुमार की अनटाइटल्ड फिल्म भी रिलीज होगी. कुछ दिनों पहे फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने जानकारी दी थी कि सुधा कोंगरा के डायरेक्शन में बनने वाली अक्षय कुमार की नई फिल्म को नई रिलीज डेट मिली है. ये फिल्म 16 फरवरी, 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसी के साथ फिल्म के अभिषेक कपूर की अनटाइटल्ड फिल्म से भी क्लैश होने की खबर है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media