असद के एनकाउंटर पर सोशल मीडिया में सीएम योगी की ‘ मिट्टी में मिला देंगे ‘ की गूंज

News

ABC NEWS: प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहा असद आज गुरुवार को झांसी में एसटीएफ की गोली का शिकार हो गया. यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में ना सिर्फ माफिया अतीक अहमद के बेटे असद को मार गिराया बल्कि इस कार्रवाई में उसका साथी शूटर मोहम्मद गुलाम भी ढेर हुआ है. यूपी पुलिस की इस कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो विधानसभा में ‘मिट्टी में मिला देंगे…’ बोलते हुए दिखाई देते हैं.

अपराधियों पर कार्रवाई के बाद एक बार फिर चर्चा में आया सीएम योगी का ये वीडियो ठीक एक महीने पहले का है जब सीएम ने यूपी विधानसभा में कहा था कि माफिया चाहे जो कोई भी हो, सरकार उसे मिट्टी में मिलाने का काम करेगी.

इसमें सीएम योगी कहते हैं, ‘ये जो अपराधी और माफिया हैं आखिर ये पाले किसके द्वारा गए हैं? क्या ये सच नहीं है कि जिसके खिलाफ FIR दर्ज है उन्हें सपा ने सांसद बनाया था? आप अपराधी को पालेंगे और उसके बाद आप तमाशा बनाते हैं. हम इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे.’

यूपी सीएमओ के अनुसार, एनकाउंटर होने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानून-व्यवस्था को लेकर बैठक की है. सीएम ने यूपी एसटीएफ के साथ ही डीजीपी, स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर और पूरी टीम की तारीफ की. प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने मुठभेड़ की जानकारी मुख्यमंत्री को दी. इस पूरे मामले पर सीएम के सामने रिपोर्ट रखी गई है.

ऐसी जानकारी है कि अतीक अहमद का बेटा असद और शूटर गुलाम झांसी जिले के पारीछा डैम के पास छिपे थे. जब इसकी सूचना मिली, तो एसटीएफ ने तुरंत इलाके में घेराबंदी कर दी. इसके बाद दोनों बदमाशों को एनकाउंटर में मारा गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media