उमेश पाल हत्याकांड पर सियासत तेज, अखिलेश के वार पर डिप्टी सीएम का पलटवार

News

ABC NEWS: बीएसपी (BSP) के पूर्व विधायक राजू पाल (Raju Pal) हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) की दिनदहाड़े गोली मारकर और बमबारी करके हत्या कर दी गई. इस वारदात से प्रदेश का सियासी पारा गरम हो गया है.  इस मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि ”ये है उप्र में एनकाउंटर सरकार की झूठी छवि का सच्चा एनकाउंटर, जहां इलाहाबाद में सरेआम एक हत्याकांड के गवाह सहित दो पुलिसकर्मियों को बम-गोली से भून दिया गया. उप्र की भाजपा सरकार के तहत ऐसी सुरक्षा व क़ानून-व्यवस्था में आम जनता भयभीत है”.

बीजेपी ने किया पलटवार
डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है. वह सिर्फ अनर्गल अलाप कर रही है. उन्होंने कहा कि हम ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट कर चुके हैं. उत्तर प्रदेश को आर्थिक मोर्चे पर देश में नंबर वन लाने जा रहे हैं. समाजवादी पार्टी में अराजकता और गुंडई होती थी, उन्हें अपने शासनकाल की याद करनी चाहिए. हमारे शासन में कानून व्यवस्था पर सबसे ज्यादा फोकस है जो भी कानून हाथ में ले रहा है, उसके खिलाफ हम कार्रवाई कर रहे हैं. प्रयागराज में जो घटना हुई है उसमें हमने एसटीएफ लगाया है, जितने भी दोषी हैं हम किसी को छोड़ेंगे नहीं, सब के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

प्रयागराज के बहुचर्चित राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके सिक्यूरिटी गार्ड संदीप निषाद की शुक्रवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई. धूमनगंज थानाक्षेत्र में उमेश पाल के घर के बाहर अज्ञात हमलावरों ने बम और गोली से उन पर हमला किया. इस हमले में उमेश पाल के अलावा उनके दो सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए. वारदात का सीसीटीवी सामने आया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media