कानपुर में Dy CM ब्रजेश पाठक बोले-कभी लहराते थे AK-47 अब व्हीलचेयर पर मुंह लटकाए बैठे हैं

News

ABC NEWS: कानपुर में गुरुवार को डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सपा सरकार पर निशाना साधा. ब्रजेश पाठक ने मुख्तार अंसारी पर इशारा करते हुए कहा, ”कल तक जो माफिया यूपी में AK-47 लेकर दंगे कराते थे, आज व्हीलचेयर पर मुंह लटकाए बैठे हैं. गैंगस्टर कर कह रहे हैं कि बाबा की सरकार में चुप बैठे रहो.”

डिप्टी सीएम ने मर्चेंट चैंबर में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में कहा, ”मेरा कानपुर से पुराना नाता है. यहां मेरी बुआ और बहन के साथ ही अब बेटी भी यहीं है. सपा सरकार में एक बंदूक का लाइसेंस लेकर 10-10 बंदूकें लेकर घूमते थे. आज माफिया खुद थाने पहुंचकर सरेंडर कर रहे हैं. हाईस्कूल पास होने के बाद मां-बाप की बेटियों की चिंता होती थी. लेकिन अब बाबा ने एंटी रोमियो स्क्वॉयड की वजह से 25 हजार लफंगे जेल में हैं. वो अभी तक छूटे नहीं हैं.”

दरअसल, निकाय चुनाव को लेकर भाजपा ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. कानपुर में पहली बार किसी कोचिंग सेंटर में युवा मतदाता सम्मेलन आयोजित किया गया. प्रदेश की सबसे बड़ी कोचिंग मंडी कहे जाने वाले काकादेव में एक्सिस कोचिंग सेंटर में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सैकड़ों छात्र-छात्राओं को राजनीति का पाठ पढ़ाया और सरकार की उपलब्धियां गिनाई.

डिप्टी सीएम याद करवाते रहे
कोचिंग सेंटर में मौजूद 500 से अधिक छात्र-छात्राओं को डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बताया कि अब किसी भी देश में चले जाओ बड़ी इज्जत मिलती है. सूडान, रूस और यूक्रेन में कुछ भी हुआ, लेकिन भारतीय लोगों को कुछ नहीं हुआ. बस हाथ में तिरंगा लेकर निकल पड़े. जहां बम बरस रहे थे, वहां एक गोली तक किसी भारतीय को नहीं लगी.

अभिनंदन की दिलाई याद
छात्रों को याद दिलाते हुए कहा कि हमारा फाइटर प्लेन गिर गया था. उसमें अभिनंदन थे, सुरक्षित उन्हें नया सूट पहनाकर वापस लौटाया गया. कहा कि देश के 80 करोड़ लोगों को योगी-मोदी द्वारा फ्री राशन दिया जा रहा है. कहा कांग्रेस सरकार में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार हुआ. कहा समाजवादी पार्टी में क्या था, चारों तरफ गुंडाराज, वसूली और बेटियों का निकलना मुश्किल हो गया था। आज कानून का राज है.

छात्रों ने लगाए जय श्रीराम के नारे
डिप्टी सीएम के संबोधन के दौरान छात्रों ने जय श्री राम के नारे लगाना नहीं भूले. डिप्टी सीएम ने सवाल पूछे कि वोट देने के लिए क्या करना होता है. छात्रों से कहा कि हमारा वोट राइट सबसे इंपॉर्टेंट है. वोट राइट भारतीय संविधान में बाबा भीमराव अंबेडकर ने हमें दिया है.

बोले इस देश में कांग्रेस की 10 वर्ष सरकार थी
डिप्टी सीएम ने छात्रों को बताया कि इस देश में यूपीए-1 और 2 के नाम से कांग्रेस की सरकार 10 वर्ष तक थी. पड़ोसी देश हमला करते थे। मुंबई में हमला हुआ था, ताज होटल में पुलिस के अधिकारी और व्यापारी मारे गए. कांग्रेस की सरकार ने बस चेतावनी देती रहती थी. मोदी सरकार में सिर्फ एक हमला हुआ हमारी सेना ने घुसकर मारा. संबोधन खत्म होने पर उन्होंने छात्रों को भाजपा के वोट देने की अपील भी की.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media