नशेबाज बाप बना शैतान! बच्चों को छत से लटकाया, चाकू-तमंचे से धमकाया

News

ABC NEWS: यूपी के मैनपुरी में शराब के नशे में पति अपनी पत्नी और बच्चों को चाकू और तमंचे से धमकाता आया है. आए दिन मारपीट की जाती है। पति ने पत्नी और बच्चों को छत से लटका कर मारने का प्रयास भी किया. पत्नी को दो दिन भूखा रखा गया। पति से प्रताड़ित पत्नी गुरुवार को कोतवाली पहुंची और तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

मामला दन्नाहार थाना क्षेत्र के ग्राम सीतापुर का है. टिंडोली निवासी रितु ने पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की कि वह इस समय शहर के करहल चौराहे के निकट रह रही है. उसके पति शैलेंद्र सिंह शराब के नशे में आए दिन उसे और उसके बच्चों को प्रताड़ित करते हैं. हाथ में चाकू, तमंचा लेकर जान से मारने की धमकी देते हैं. पिछले दिनों उसके पति ने उसे और उसके बच्चों को छत से नीचे लटका कर मारने की कोशिश की. उसे दो दिन भूखा रखा गया। कोतवाली पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ मारपीट की धाराओ में मुकदमा दर्ज किया है.

कोतवाली प्रभारी प्रदीप कुमार सेंगर का कहना है कि आरोपी फरार हो गया है. पुलिस की एक टीम आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई है. गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. पुलिस में शिकायत करने गई पत्नी ने रोते हुए बताया कि कैसे उसके पति ने छोटे बच्चों को छत से लटकाया और उसे दो दिन भूखा रखा. किसी तरह वो उसके चंगूल से बचकर पति की शिकायत लेकर कोतवाली पहुंची.

कोतवाली पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पत्नी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाए हैं कि शराब के नशे में पति आए दिन उसका और बच्चों का उत्पीड़न करता है. आरोप है कि पति केवल अपनी पत्नी ही नहीं बल्कि मासूम बच्चों को भी पीटता है. पत्नी का आरोप है कि ऐसा ज्यादातर शराब पीने के बाद ही होता है. पुलिस का कहना है कि महिला की तहरीर पर शिकायत दर्ज की गई है और फरार आरोपी को खोजा जा रहा है. जल्द ही उसे पकड़कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media