नशे में सनी देओल, मुंबई की सड़कों पर लड़खड़ाते दिखे? जानें वायरल वीडियो का सच

News

ABC NEWS: सनी देओल बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. उनकी फिल्म ‘गदर 2’ ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर धमाल मचाया है. नशे में धुत सनी देओल

इस बीच सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें सनी को नशे की हालत में मुंबई के जुहू की सड़कों पर लड़खड़ाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के सामने आने के बाद से फैंस के बीच हलचल मच गई है कि आखिर सनी देओल को क्या हो गया है. कई यूजर्स वायरल वीडियो को देख परेशान हो रहे हैं तो कई एक्टर के मजाक भी बना रहे हैं.

इस वीडियो में आप सनी देओल को नशे की हालत में घूमते हुए देख सकते हैं. वो गाड़ियों भरी सड़क पर लड़खड़ाते हुए एक ऑटो रिक्शा के पास जाते हैं और उसका ड्राइवर एक्टर की मदद करता है.

अब आपकी चिंता को भी दूर कर देते हैं. असल में सनी देओल बिल्कुल ठीक हैं. उनका ये नशे की हालत वाला वीडियो असली नहीं बल्कि एक फिल्म की शूटिंग का है.

ये वायरल वीडियो असल में सनी देओल की नई फिल्म ‘सफर’ के शूट का है. सनी इन दिनों अपनी नई फिल्म की शूटिंग मुंबई में कर रहे हैं. वहीं से ये वीडियो सामने आया है.

सनी देओल को पिछली बार फिल्म ‘गदर 2’ में देखा गया था. तारा सिंह को दोबारा पर्दे पर देखकर फैंस बेहद खुश थे. ऐसे में फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media