कानपुर के बजरिया में नशे में धुत लोगों ने सिपाही और होमगार्ड को घर में खींचा, पीटकर वर्दी फाड़ी

News

ABC NEWS: कानपुर के बजरिया में देर रात कंट्रोल रूम की सूचना पर गये होमगार्ड और सिपाही से नशे में धुत युवकों ने उन्हें घर में खींच लिया और मारपीट कर वर्दी फाड़ दी. किसी तरह जान बचाकर दोनों वहां से भागे और बजरिया थाने पहुंचकर थाना प्रभारी व आलाधिकारियों को सूचना दी। पीड़ित होमगार्ड की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है.

बजरिया थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि देर रात रामबाग निवासी हर्षिता ने डायल-112 पर सूचना दी कि कुछ लोग घर के बाहर नशे में धुत होकर हंगामा और गाली गलौज कर रहे हैं. इस पर पुलिस रिस्पांस व्हीकल (पीआरवी) बाइक से होमगार्ड जितेंद्र कुमार गुप्ता व सिपाही मौके पर पहुंचे.

इस दौरान नशे में धुत कुछ युवकों ने उन्हें एक घर में खींचकर मारपीट करते हुए उनकी वर्दी फाड़ दी. किसी तरह दोनों जान बचाकर वहां से भागे और बजरिया थाने पहुंचकर सूचना दी. थाना प्रभारी ने घटना को लेकर आलाधिकारियों से अवगत कराया.

घटना को लेकर पीड़ित होमगार्ड जितेंद्र कुमार गुप्ता ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ तहरीर दी. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा और लोकसेवक पर हमला समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media