बारात लेकर एक साथ DM ऑफिस पहुंचे दर्जनों दूल्हे! उनकी मांग सुन चकरा जाएगा सिर

News

ABC NEWS: महाराष्ट्र (Maharashtra) के सोलापूर (Solapur) में युवाओं ने अनोखा प्रदर्शन किया है. उनकी मांग सुनने के बाद प्रशासन के लोगों ने भी अपना सिर पकड़ लिया है. दरअसल सोलापूर में विवाह योग्य कुछ युवा दूल्हे (Groom) की तरह तैयार हुए और बैंड-बाजे के साथ डीएम ऑफिस (DM Office) पहुंच गए. उनके साथ इस दौरान बड़ी संख्या में लोग भी दिखे और उन्हें देखकर ऐसा लग ही नहीं रहा था कि जैसे वो प्रदर्शन करने आए हों. ऐसा लग रहा था कि जैसे कई बारात एक साथ पहुंच गई हैं. सोलापुर में हुए इस अनोखे प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है.

सोलापूर में शादी के लिए युवाओं का प्रदर्शन

बता दें कि सोलापूर में ज्योति क्रांति परिषद की तरफ से अनोखा मोर्चा निकाला गया. ज्योति क्रांति परिषद ने इलाके के ऐसे युवाओं को इकट्ठा किया जिनकी शादी (Wedding) नहीं हुई थी और उनको शादी के लिए कोई लड़की मिल भी नहीं रही है. ज्योति क्रांति परिषद इन युवाओं को लेकर डीएम ऑफिस पहुंच गया और वहां प्रदर्शन किया.

विवाह योग्य युवाओं ने डीएम से लगाई गुहार

गौरतलब है कि ज्योति क्रांति परिषद के नेतृत्व में युवा दूल्हे की तरह सज-धजकर और घोड़ी पर सवार होकर डीएम ऑफिस पहुंचे. कुछ दूल्हों ने तो अपने हाथों में तख्ती ले रखी थी, जिसमें उनकी मांग लिखी हुई थी. इलाके के युवा इस बात से परेशान हैं कि उनकी शादी नहीं हो रही है. कोई भी ऐसी लड़की वो अभी तक नहीं ढूंढ पाए हैं जिसको वो अपनी दुल्हन बना सकें.

वायरल वीडियो में दिखा ऐसा नजारा

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बैंड वाले ढोल बजाते हुए आगे-आगे चल रहे हैं और घोड़ी पर सवार दूल्हे उनके पीछे-पीछे चल रहे हैं. प्रदर्शन का यह अनोखा आइडिया सभी को हैरान कर रहा है. इसकी चर्चा हर तरफ हो रही है.

जान लें कि डीएम ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर रहे इन युवाओं ने अपनी शादी कराने के साथ ही कुछ और मांगें भी रखीं. युवाओं ने डीएम से मांग की कि स्त्री भ्रूण हत्या और गर्भ लिंग जांच के खिलाफ बना कानूनों को और कड़ा किया जाए. इन कानूनों का उल्लंघन करने वालों को सख्त सजा मिले.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media