स्वतंत्रता दिवस पर मथुरा में डबल मर्डर: खेत पर बने मंदिर में बुजुर्ग दंपती की पीट-पीटकर हत्या

News

ABC NEWS: मथुरा में मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस के जश्न में डबल मर्डर की सनसनी से वारदात ने खलल डाल दिया. थाना हाईवे क्षेत्र के रामपुर मुडेसी गांव में खेत पर बने मंदिर में 75 वर्षीय दंपती की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.

वारदात स्थल का मौका मुआयना करने के बाद पुलिस करीबियों पर ही शक जाता रही है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. फोरेंसिक टीम मौके से साक्ष्य जुटाने में लगी है. एसएसपी ने मुकदमा दर्ज कराते हुए तीन टीमों को वारदात के खुलासे के लिए लगाया है.

रामपुर मुडेसी गांव का एक हिस्सा मगोर्रा थाने और दूसरा हाईवे थाना क्षेत्र में आता है. 75 वर्षीय बुजुर्ग हीरालाल और उनकी पत्नी लीलावती का घर मगोर्रा क्षेत्र में है, जबकि खेत हाईवे थाना क्षेत्र में. 15 वर्ष पहले बुजुर्ग ने खेत पर हनुमान मंदिर का निर्माण कराया और तब से उसी में रहने लगे.

सोमवार रात को अज्ञात हमलावरों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी. मंगलवार की सुबह जब उनका बड़ा बेटा मोहन चाय देने खेत पर आया तब उन्होंने शवों को देखा। बुजुर्ग की लाश चारपाई पर, जबकि महिला की लाश 20 कदर दूरी पर पड़ी मिली. माता पिता के शव देखकर बेटा बदहवास हो गया.

जानकारी पर गांव वाले और एसपी सिटी एमपी सिंह, स्वाट, एसओजी, थाना पुलिस, फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे. वारदात स्थल सीज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए. मृत दम्पती के बेटे की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media