डॉन दाऊद इब्राहिम के जीजा की शाहजहांपुर में गोलियों से भूनकर हत्या, शादी समारोह में पहुंचा था

News

ABC NEWS: UP के शाहजहांपुर में जलालाबाद आए डॉन दाऊद इब्राहिम के जीजा की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वह यहां एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचा था. भारत के मोस्ट वॉन्टेड आतंकवादी दाऊद इब्राहिम के जीजा जिसका नाम निहाल खान है उसकी गोली मारकर हत्या की गई है. उसकी उम्र महज 35 साल थी और यूपी में अपने भतीजे के शादी समाहोर को अटेंड करने आया था.

अपने भतीजे की शादी के रिसेप्शन में आया निहाल खान भगोड़े दाऊद के भाई इकबाल कासकर का बहनोई था. परिवार के सूत्रों की ओर से इस तरह की जानकारी गुरुवार को दी गई है. जलालाबाद के चेयरमैन शकील खान का निहाल साला भी था. निहाल कथित रूप से 2016 में शकील की भतीजी के साथ भागा था, बाद में दोनों ओर से समझौता कर लिया गया. शकील की ओर से कहा गया कि 15 फरवरी को निहाल की फ्लाइट मिस हो गई थी और वह सड़क मार्ग से आया था. लगता है कि मेरा भाई कामिल 2016 के प्रकरण को लेकर अभी भी निहाल से नाराज था व बदला लेना चाहता था.

ध्यान देने वाली बात है कि भारत का मोस्ट वॉन्टेड आतंकवादी दाऊद इब्राहिम जो कि पाकिस्तान में छिपा है उसे जहर दिये जाने की हाल ही में खबरें फैली थी. कराची के अस्पताल में भर्ती किए जाने की भी बात सामने आई थी. हालांकि, ऐसी खबरें आते ही पाकिस्तान में फेसबुक, एक्स (पूर्व में ट्विटर), यूट्यूबर के अलावा गूगल सर्विस डाउन हो गई. जानकारी है कि पहले से ही दाऊद किडनी की गंभीर बीमारी से जूझ रहा है. एक्स पर कइयों ने तब दावा किया था कि दाऊद को जहर दिया गया था जिससे उसकी हालत नाजुक हो गई. हालांकि इस बारे में किसी भी सरकारी एजेंसी या मीडिया ने पुष्टि नहीं की है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media