बैंड-बाजे के साथ निकली कानपुर में कुत्ते की शव यात्रा, बिजनेसमैन ने मारी थी गोली

News

ABC NEWS: कानपुर में शनिवार को एक कुत्ते की शव यात्रा निकाली गई. गुरुवार रात एक बिजनेसमैन ने उसे गोली मार दी थी. इस मामले में आरोपी के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है.

गौरतलब है कि सर्वोदय नगर में गुरुवार रात दो कुत्तों को गोली मारी गई थी. इसमें एक की मौत हो गई थी, जबकि दूसरा घायल हो गया था. मोहल्ले वालों ने आरोप लगाया था कि कुत्ते बिजनेसमैन ज्ञानू शर्मा की जाली के पास भौंक रहे थे. इसलिए उसने राइफल से गोली मार दी.

इस मामले में मोहल्ले वालों ने दोनों कुत्तों को काकादेव थाने ले जाकर पूरी रात प्रदर्शन किया था. इसके बाद शुक्रवार दोपहर पर्वतारोही गुड़िया ठाकुर की तहरीर पर पुलिस ने ज्ञानु के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी.

शनिवार को कुत्ते का पोस्टमार्टम होने के बाद दर्जनों पशु प्रेमी उसी मोहल्ले में पहुंच गए, जहां कुत्ते को गोली मारी गई थी. पशु प्रेमियों के साथ लोगों ने कुत्ते की शव यात्रा निकाली. शव यात्रा में ढोल भी बजाए गए. मोहल्ले वाले हाथों में #Justice की तख्तियां लिए थे.

एफआईआर दर्ज करवाने वाली गुड़िया ठाकुर का कहना है कि बिजनेसमैन ज्ञानू शर्मा ने कुत्ते को गोली मारी थी. हमने पूरे सम्मान के साथ उसकी शव यात्रा निकाली है, ताकि ये संदेश पहुंचे कि हम सभी जानवरों के साथ हैं और हिंसा बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

पशु प्रेमी कनिका का कहना है कि हम लोगों को जागरूक करना चाहते हैं, लेकिन इस मामले में पुलिस ने अभी तक गोली मारने वाले से पूछताछ तक नहीं की है. इस पूरे प्रकरण को लेकर जॉइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी का कहना है काकादेव थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. कार्रवाई की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media