डॉक्टर ने पत्नी और दो बच्चों को हथौड़े से कूंच डाला फिर खुद भी लगाई फांसी, रायबरेली में रुह कंपा देने वाली वारदात

News

ABC NEWS: रायबरेली में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक डॉक्टर ने अपने मासूम बेटी और बेटे की हथौड़े से सिर कूंच कर हत्या कर दी. आरोपी ने इसी तरीके से अपनी पत्नी को भी मार डाला और आखिर में खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी. घटना मंगलवार देर शाम की है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारो शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक डॉक्टर दंपत्ति ने प्रेम विवाह किया था, लेकिन किसी बात को लेकर इस दंपत्ति में विवाद पैदा हो गया था.

पुलिस ने बताया कि डॉक्टर अरुण सिंह मार्डन रेल कोच फैर्क्टी में आंखों के डॉक्टर थे और असिस्टेंट डिविजनल मेडिकल ऑफिसर के पद पर तैनात थे. उनका शव सरकारी आवास में फंदे से झूलते हुए मिला है. वहीं उनकी पत्नी और दोनों बच्चों के शव बेड पर खून से लथपथ पड़े हुए थे. पास में ही वह हथौड़ा भी मिला है, जिससे डॉक्टर ने अपने बेटे, बेटी और पत्नी की हत्या की है. पुलिस ने हथौड़ा कब्जे में लेते हुए फोरेंसिक टीम की मदद से मामले की जांच शुरू कर दी है.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद बताया कि डॉक्टर अरुण ने पहले अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को कोई नशीली दवाई खिलाई थी. जैसे ही तीनों लोग अचेत हुए डॉक्टर ने सबसे पहले अपने चार साल के बेटे की हथौड़े से कूंच कर हत्या कर दी. इसके बाद 11 साल की बेटी के सिर पर हथौड़े से वार किया. यह वार इतना तेज था कि एक ही बार में बेटी की मौत हो गई. फिर आरोपी डॉक्टर ने अपनी पत्नी की हत्या की और उसी कमरे में फंदा लगाकर झूल गया.

पुलिस के मुताबिक इस घटना के संबंध में पास पड़ोस और डॉक्टर के रिश्तेदारों से पूछताछ की गई है. इस दौरान पता चला है कि बीते दो दिन से इस परिवार के किसी भी व्यक्ति ने घर के बाहर किसी से संपर्क नहीं किया था. यहां तक कि ये लोग अपने घर से बाहर भी नहीं निकले थे. हालांकि मंगलवार को रेल कोच फैक्ट्री के ही एक स्टॉफ ने संदेह होने पर इनके घर में झांक कर देखा और अंदर का मंजर देखकर पुलिस को सूचना दी. एसपी रायबरेली आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि फोरेंसिक टीम की मदद से मामले की जांच कराई जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media