बकवास मत करो, लाइव शो में भड़के गौतम गंभीर, विराट कोहली को लेकर दिया ऐसा बयान

News

ABC News: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने कुछ दिन पहले ही समाप्त हुए एशिया कप में बेहतरीन प्रदर्शन किया था. उन्होंने 5 मैचों में कुल 276 रन बनाए थे और टूर्नामेंट में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे थे. विराट ने एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला टी20 इंटरनेशनल शतक जड़ा था. इस मैच में वे कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में ओपनिंग करने आए थे. मैच के बाद कई दिग्गजों ने विराट कोहली को आगामी टी20 मैचों में ओपन करने की सलाह दी, लेकिन इसी बीच  गौतम गंभीर ने भी विराट के बल्लेबाजी क्रम को लेकर बड़ी बात कही है.

गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, “विराट के बारे में बकवास शुरू मत करो. वह केएल राहुल और रोहित शर्मा की मौजूदगी में ओपन नहीं कर सकते. यहां तक कि मैंने कमेंट्री करते वक्त भी इस बारे में कहा था कि इसपर कोई चर्चा नहीं होनी चाहिए”. गंभीर ने अगर सलामी बल्लेबाज 10 ओवर तक बल्लेबाजी कर लेते हैं, तो तीसरे नंबर पर सूर्यकुमार यादव को आना चाहिए. अगर विकेट जल्दी गिर जाए तो विराट कोहली को आना चाहिए.चर्चा के दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन भी शामिल थे, जिन्होंने कोहली को नंबर-3 पर खेलने के लिए कहा है. बता दें कि विराट कोहली जब टी20 मैचों में ओपनिंग करने आते हैं, तो उनका औसत करीब 57 का हो जाता है और स्ट्राइक रेट करीब 160 के पार. कोहली ने भारत के लिए 9 टी20 मैचों में ओपनिंग की और 400 रन बनाए हैं. कुछ दिन पहले ही पूर्व क्रिकेटर रोहन गावस्कर ने विराट कोहली को ओपन करने की सलाह दी थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media