सर्दियों में कपड़ों की इस तरह करें लेयरिंग, लगेंगी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश

News

ABC NEWS: सर्दियां शुरू हो चुकी हैं. ऐसे में जरूरी है कि आप इस दौरान ठंड से भी बचें और स्टाइलिश भी नजर आए. सर्दियों के मौसम में हर किसी को लेयरिंग की जरूरत होती है लेकिन कई बार बहुत सारे कपड़े पहनने से आप काफी ज्यादा मोटे दिखाई देते हैं और आपको असहज भी महसूस होता है. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देने रहे हैं जिनकी मदद से आप सर्दियों में भी स्टाइलिश नजर आ सकती हैं. अगर आप भी सर्दियों के मौसम में खूब सारे कपड़े पहनना पसंद करते हैं इन फैशन टिप्स को फॉलो कर सकती हैं, ताकि आप ठंड से भी बचीं रहें और स्टाइल भी कम ना हो.

थर्मल है जरूरी-  सर्दियों के मौसम में हैवी स्वेटर या जैकेट पहनने से पहले जरूरी है कि आप एक बेस लेयर जरूर पहनें. इसके लिए आप कोई भी पतला आरामदायक थर्मल पहन सकते हैं. थर्मल आपको गर्म रखने में मदद करता है.

स्टेटमेंट आउटरवियर- ठंड से बचने के लिए आप टेलर्ड जैकेट या कोई भी यूनिक जैकेट पहन सकती हैं, ताकि इससे आपका स्टाइल निखर कर सामने आएं. इस बाहरी लेयर से ना सिर्फ आप गर्म रहेंगे बल्कि काफी स्टाइलिश भी नजर आएंगी. टेक्सचर और पैटर्न के साथ खेलें- फैशन को लेकर एक्सपेरिमेंट्स करने के लिए सर्दियों का सीजन परफेक्ट माना जाता है. इस दौरान आप अलग-अलग कपड़ों को मिक्स एंड मैच करके पहन सकती हैं. उदाहरण के लिए आप किसी स्वेटर को लेदर जैकेट के साथ पेयर कर सकती हैं, या फिर किसी शर्ट को सॉलिट कॉलर कोट के साथ पहन सकती हैं.

टर्टलनेक्स के साथ कैसे करें लेयरिंग- टर्टलनेक्स का फैशन कभी भी पुराना नहीं होता है . ये ना सिर्फ आपको गर्म रखने में मदद करते हैं बल्कि काफी ट्रेंडी भी लगते हैं. टर्टलनेक्स को आप स्वेटर, ड्रेस या ब्लेजर के साथ पहन सकते हैं. इससे आप स्टाइलिश दिखने का साथ ही गर्म भी रहेंगी. विंटर एक्सेसरीज भी करें शामिल- सर्दियों में स्टाइलिश दिखने के लिए आप स्कार्फ, ग्लव्स, और टोपी का भी इस्तेमाल कर सकती हैं. सर्दियों में स्कार्फ और ग्लव्स पहनने से ना सिर्फ आप गर्म रहेंगी हैं बल्कि स्टाइलिश भी नजर आएंगी.

स्वेटर ड्रेस और स्कर्ट्स के साथ एक्सपेरिमेंट- सर्दियों में आप स्वेटर ड्रेस और स्कर्ट्स के साथ भी काफी एक्सपेरिमेंट्स कर सकती हैं. इससे आप ठंड के मौसम में भी अपने फेवरेट कपड़े आसानी से पहन सकती हैं. अगर आप सर्दियों में स्कर्ट्स पहनना चाहती हैं तो इसके नीचे आप टाइट्स या लेगिंग्स पहन सकती हैं. इससे आपको बिल्कुल भी ठंड नहीं लगेगी. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप इसके नीचे एंकल बूट्स या हाई बूट्स भी पहन सकती हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media