जालीदार ड्रेस में दिव्या अग्रवाल दिखाया ग्लैमर, रिवीलिंग ड्रेस में कराया ऐसा फोटोशूट

News

ABC News: ‘बिग बॉस ओटीटी’ विनर दिव्या अग्रवाल शो जीतने के बाद खूब चर्चा में आई हैं. बीते दिनों दिव्या ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से सगाई की है. दिव्या ने अचानक सगाई करके हर किसी को हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस की सगाई की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल पर तेजी से वायरल हुए थे. वहीं अब दिव्या के लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इन तस्वीरों ने दिव्या बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आई हैं.

दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है. उनका ये फोटोशूट फोटोग्राफर अमित खन्ना ने किया है. इन तस्वीरों को दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं. फोटोज में आप देख सकते हैं कि दिव्या ने ब्रालेस होकर शूट कराया है. उन्होंने रोज गोल्ड कलर का शॉर्ट क्रॉप टॉप पहना है जो बेहद ही रिवीलिंग है.

उनकी ये ड्रेस पीछे से पूरी ओपन है. वहीं उनके बाल ओपन हैं और उनका ग्लोइंग मेकअप उन्हें और भी हॉट लुक दे रहा है. दिव्या फोटोज में साइड पोज देती दिख रही हैं. उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया का पारा हाई कर रहा है. दिव्या अग्रवाल की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तबाही मचा दी है. लगातार उनका व्यूज बढ़ता जा रहा है. अब तक इन्हें काफी बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस का ये अंजदा जहां कई यूजर्स को दीवाना बना रहा है.

वहीं कई उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं. इन पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘ये कौन सा फैशन है.’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्या यार ऐसे कपड़े पहनकर क्या साबित करना चाहती हो.’ एक ने लिखा, ‘हाय गर्मी.’ एक ने तारीफ करते हुए कहा, ‘हमेशा ऐसी ही हॉट एंड सेक्सी लगता.’ इस तरह के कई कमेंट दिव्या की इन तस्वीरों पर आ रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media