जिला पंचायत सदस्य के भाई ने साथियों संग की थी गंगा बैराज के पास दूधियों से लूट, गिरफ्तार

News

ABC NEWS: कानपुर में एक अगस्त को बैराज मार्ग पर बिठूर और नवाबगंज थानाक्षेत्रों में दो दूध कारोबारियों से लूट की घटना को अंजाम देने वाले लुटेरे कल्याणपुर से भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य का भाई और उसके साथी निकले. पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य के भाई व एक लुटेरे को दबोचा है, जबकि उसका एक साथी फरार है. पकड़े गए आरोपितों ने लूट की बात स्वीकारी है. पुलिस फरार लुटेरे की तलाश में जुटी है.

बिठूर के पैगूपुर निवासी दूध कारोबारी सौरभ मिश्र से एक अगस्त को देर रात नवाबगंज थानाक्षेत्र में गंगा बैराज मार्ग पर बाइक सवार तीन लुटेरों ने तमंचे की बट मारकर 20 हजार की नकदी मोबाइल और दस्तावेज लूट लिए थे. इन्हीं लुटेरों ने चौबेपुर के गबड़ाहा गांव के दूध कारोबारी मो. वसी से बिठूर थानाक्षेत्र अंतर्गत प्रतापपुर हरि गांव के पास नकदी और मोबाइल लूटा था.

बिठूर थाना प्रभारी अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि वारदात को अंजाम देने में बिठूर के ईश्वरीगंज निवासी शिवा निषाद, उन्नाव के गंगाघाट जाजमऊ कल्लूपुरवा निवासी अरुण निषाद और अरुण शामिल थे. पुलिस ने शिवा और अरुण निषाद को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, तीसरे साथी अरुण की तलाश की जा रही है. पूछताछ में उन्होंने एक अगस्त को दूध कारोबारी मो. वसी और सौरभ मिश्रा को लूटने की बात कबूली है.

उन्नाव के गंगाघाट कल्लूपुरवा निवासी अरुण निषाद कल्याणपुर से भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य नेहा निषाद का सगा भाई है। उसके बड़े भाई का नाम संदीप है. जिला पंचायत सदस्य नेहा निषाद बिठूर के ईश्वरीगंज की रहने वाली हैं. हालांकि, जिला पंचायत सदस्य का कहना है कि उनके भाई का पहलवानपुरवा स्थित मैगी प्वाइंट पर कुछ युवकों से विवाद हुआ था, जिसमें मारपीट हुई थी लेकिन पुलिस ने उसे लूट के मामले में फर्जी फंसा दिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media