टिकट पर विवाद, कंडक्टर ने इस्लाम के खिलाफ अपशब्द कहे… मुस्लिम छात्र चापड़ से गर्दन पर किया हमला

News

ABC NEWS: प्रयागराज में एक बीटेक के छात्र ने बस कंडक्टर पर चापड़ से हमला कर दिया. चापड़ से हमला करने के बाद इंजीनियरिंग छात्र मौके से फरार हो गया. इसके बाद छात्र ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि बस कंडक्टर ने इस्लाम को अपशब्द कहे थे इसलिए उसने वार किया है और वह बचेगा नहीं. हालांकि पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया है कि बीटेक छात्र और कंडक्टर के बीच टिकट के पैसों को लेकर विवाद हुआ था.

जानकारी के मुताबिक छात्र का नाम लारिस हाशमी है जो कि सौराव के गाजीगंज का रहने वाला है. बीटेक छात्र औद्योगिक क्षेत्र के यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ता है. वह रोजाना इसी सिटी बस से अपने कॉलेज जाता था. कुछ दिन पहले ही छात्र का बस कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा से टिकट के पैसे को लेकर विवाद हो गया था. इसके बाद शुक्रवार को फिर से दोनों के बीच विवाद हो गया. इसी बीच छात्र लारिस ने अपने बैग से चापड़ निकाला और कंडक्टर हरिकेश की गर्दन पर दे मारा.

हरिकेश बस के अंदर ही लहूलुहान होकर गिर पड़ा जिसके बाद तुरंत बस रोकी गई. बस रुकते ही आरोपी छात्र बस से निकलकर भाग गया. इस दौरान पूरी बस में हड़कंप मच गया. ड्राइवर ने तुरंत बस आगे बढ़ाई और कंडक्टर को घायल हालत में स्परूप रानी नेहरू चिकित्सालय लेकर पहुंचा और वहां एडमिट कराया. जब पुलिस को इस मामले की जानकारी लगी तो उन्होंने तुरंत रेकी शुरू की और आरोपी छात्र को पकड़ लिया.

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि उसके पास असलहा रखा हुआ है, जब पुलिस उसे बरामद करने छात्र को साथ ले गई तो उसने पुलिस पर ही हमला कर दिया और भागने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो आरोपी छात्र के पैर में गोली लगी. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

वीडियो पोस्ट किया, कबूला जुर्म

बता दें कि आरोपी छात्र का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें छात्र को कहते हुए सुना जा सकता है कि आरोपी कंडक्टर ने इस्लाम को गाली दी थी जिसके बाद छात्र ने उस पर जानलेवा हमला किया है. छात्र वीडियो में यह भी कह रहा है कि कंडक्टर बचेगा नहीं और वह वीडियो में चापड़ भी दिखा रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद तहलका मच गया है. छात्र ने वीडियो में और भी विवादित बातें बोली हैं. फिलहाल छात्र का इलाज किया जा रहा है जिसके बाद पुलिस उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media