दिशा पाटनी ने फिर दिखाया सिज़लिंग अवतार, बिकिनी लुक से दिखाया अपना टशन

News

ABC News:  बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर अपने बिकिनी लुक्स के चलते सोशल मीडिया के बाजार में छाई रहती हैं. दिशा के इंस्टा पर आपको उनकी बिकिनी लुक में तमाम फोटो देखने को मिल जाएंगी.

एक्ट्रेस को जब भी मौका मिलता है तो वह अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करना नहीं भूलतीं. दिशा पाटनी को बिकनी बेब के नाम से पुकारा जाता है. दिशा की हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें देख दर्शकों उनके कायल हो गए हैं. दिशा अपनी यह टोंड बॉडी मेंटेन करने के लिए रोजाना जिम में एक्सरसाइज तो करती ही हैं साथ ही स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करते हुए अपनी फिगर मेंटेन करने की पूरी कोशिश करती हैं.

उड़ती-उड़ती खबरों की मानें तो दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप हो चुका है. ऐसे में एक्ट्रेस अपना सारा का सारा ध्यान अपनी प्रोफेशनल लाइफ में लगाकर खुद को बिजी रख रही हैं. इंटरनेट का तापमान बढ़ाती दिशा की इन तस्वीरों पर से दर्शकों के लिए नजरें हटा पाना नामुमकिन सा हो जाता है.

दिशा पाटनी को जब भी अपने बिजी शेड्यूल से वक्त मिलता है एक्ट्रेस समुंद्र किनारे छुट्टियां मनाने निकल पड़ती हैं. और इन वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरों में हमें एक्ट्रेस का ये ग्लैम लुक देखने को मिलता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media