कन्नौज से अखिलेश के चुनाव लड़ने की चर्चा फिर तेज, BJP सांसद सुब्रत पाठक बोले- ‘स्वागत’

News

ABC NEWS: कन्नौज लोकसभा सीट पर सबकी नजर है. इस सीट से सपा मुखिया अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की चर्चा जोरों पर है. हालांकि, बीते दिनों ने पार्टी ने तेज प्रताप यादव को यहां से उम्मीदवार घोषित किया था. मगर अभी तक उनके नामांकन न करने के कारण अब अखिलेश के मैदान में उतरने की सुगबुगाहट तेज हो गई है. इस बीच कन्नौज से बीजेपी सांसद और प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने सपा मुखिया पर निशाना साधा है. पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव को बड़ा घमंड था, उनका घमंड टूट रहा है, अच्छा है वो खुद चुनाव लड़ रहे हैं.

सुब्रत पाठक ने कन्नौज से अखिलेश यादव के खुद चुनाव लड़ने की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए ‘आज तक’ से कहा कि मैंने पहले ही कह दिया था आप (अखिलेश) चुनाव लड़िए आकर, लेकिन उन्हें लगा था कि किसी को भेज देंगे, वो लड़ लेगा और जीत जाएगा. मगर ऐसा है नहीं. इसलिए अब खुद आ रहे हैं.

बकौल सुब्रत पाठक- मैंने उनसे (अखिलेश यादव) यह भी कहा था कि अगर आप अपने सैफई से भी किसी को भेज देंगे तो उसकी भी जमानत जब्त हो जाएगी कन्नौज में. मुझे अच्छा लग रहा है कि अब वो खुद चुनाव लड़ने आ रहे हैं. अखिलेश को बड़ा घमंड था, उनका घमंड टूट रहा है. उन्हें लगा था किसी को भी लड़वा के जिता देंगे.

बीजेपी प्रत्याशी ने आगे ने कहा कि अगर अखिलेश ने कन्नौज से तेज प्रताप को लड़वाते तो सपाइयों की नाराजगी झेलनी पड़ती. उनकी पार्टी भी खत्म हो जाती. यहां जमीनी हकीकत कुछ और है.

सुब्रत पाठक ने कहा- अखिलेश जी के चुनाव लड़ने से जनता को उनके काले कारनामे भी पता चलेंगे. वैसे भी सैफई परिवार से कोई भी चुनाव लड़े उसकी जमानत जब्त हो जाएगी. वैसे अच्छा हुआ कि अखिलेश खुद कन्नौज से चुनाव लड़ने आ रहे हैं. उनका यह भ्रम भी टूट जाएगा.

गौरतलब है कि कन्नौज सीट सपा का गढ़ माना जाती रही है. क्योंकि, यहां से 1998 से 2014 तक हुए सभी चुनाव में सपा ने जीत हासिल की है. अखिलेश और डिंपल यादव भी यहां से चुनाव जीत चुके हैं. लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में सुब्रत पाठक ने डिंपल को शिकस्त दी थी. ऐसे में इस बार कन्नौज में बेहद दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media