बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर गंदी पोस्ट करना वकील को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

News

ABC NEWS: UP के बाराबंकी (Barabanki News) में बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) पर आपत्तिजनक पोस्ट करना एक अधिवक्ता को भारी पड़ गया. विवादित पोस्ट से हिंदू संगठन नाराज हो गए. इसके बाद लोगों ने नाराजगी जताते हुए आरोपी अधिवक्ता के खिलाफ कार्रवाई को लेकर पुलिस में दी. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए आरोपी अधिवक्ता अकरम शेख को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह परा मामला हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र का है. यहां के श्रीकृष्णपुर मजरे बहुता गांव का रहने वाले अधिवक्ता अकरम शेख ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री की एक तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की. इसमें उन्होंने बागेश्वर बाबा की फोटो एडिट करने के बाद उसे फेसबुक पर अपलोड किया. इस पोस्ट के बाद जिले में हड़कंप मच गया. इस पोस्ट की जानकारी क्षेत्र के समाजसेवी विजय हिंदुस्तानी को हुई. इसके बाद उन्होंने आरोपी अधिवक्ता के खिलाफ हैदरगढ़ कोतवाली पुलिस को तहरीर दी.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में अधिवक्ता को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस द्वार पकड़े जने के बाद अधिवक्ता ने वकील संगठन से मदद मांगी, जिस पर आरोपी से वकील संगठन ने किनारा कर लिया है. हैदरगढ़ तहसील बार के वकीलों ने कहा कि धर्म व महात्मा के खिलाफ गलत टिप्पणी करने वालों का हम लोग साथ नहीं देंगे, चाहें वह कोई भी क्यों न हो. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media