रुबिका को मामा के घर ले जाकर हैवान बन गया था दिलदार! मिले खून से सने कपड़े

News

ABC News: झारखंड के साहिबगंज के रुबिका पहाड़िन हत्याकांड मामले में नई जानकारी सामने आ रही है. दरअसल पुलिस को जानकारी मिल रही है, उसके मुताबिक दिलदार अंसारी पत्नी रुबिका पहाड़िन को मामा के घर ले गया था. पुलिस को ऐसी आशंका है कि वहीं पर रुबिका पहाड़िन के साथ दरिंदगी की गयी. मिली जानकारी के अनुसार रुबिका पहाड़िन और दिलदार अंसारी पिछले 2 साल रुबिका से रिलेशन में थे. एक माह पहले दोनों ने लव मैरिज किया था. दिलदार अंसारी की उम्र 25 और रिबिका की उम्र 22 वर्ष है. बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने इस मामले में अब तक रुबिका पहाड़िन के शव के 18 टुकड़ों को बरामद किया है.

रुबिका पहाड़िन के परिवार वालों ने बताया कि दिलदार ने उन्हें कॉल कर बताया था कि उसकी बेटी की हत्या कर बोरा में भर खेत में फेंका है.परिजनों ने बताया कि उन्होंने उनका चेहरा नहीं सिर्फ कटी हुई अंगुली देखी है. घटना के बाद से रुबिका की मां बार-बार बेहोश हो जा रही है. बता दें, देश के चर्चित श्रद्धा मर्डर केस का मामला अभी सुलझा तक नहीं था कि झारखंड के साहेबगंज जिले से कुछ ऐसी ही वारदात सामने आयी है. दरअसल झारखंड के साहेबगंज जिले के बोरियो जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई, जहां दिलदार अंसारी ने रुबिका पहाड़िन के 50 टुकड़े काटकर अपने इलाके के कई स्थानों पर फेंक दिया है. आरोपी दिलदार के मामा मोईनुल अंसारी के घर से खून से सने कपड़े बरामद हुये हैं. पुलिस जवानों ने बताया कि घर में मिले कपड़े से खून के निशान मिले हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि इसी घर पर रुबिका को काटा गया होगा. फिलहाल मोईनुल अंसारी के घर से किसी को भी अंदर और बाहर जाने की अनुमति नहीं है. सहेबगंज के गौरीपुर बहियार में रुबिका पहाड़िन के कपड़े और जबड़ा भी बरामद किया गया है. मोमिन टोला के इसी जगह पर रुबिका के 6 टुकड़े मिले हैं. पुलिस ने यहां किसी के भी आवाजाही पर रोक लगा दी है. साथी ही मौके पर पुलिस जवानों की तैनाती की गई . बताया जाता है कि ये पुराना भवन अचार गोदाम के नाम से जाना जाता है. बोरियों के संथाली मोमिन टोला के जिस जगह पर रुबिका के पैर के टुकड़े मिले. उसे सबसे पहली बार परमेश्वर शर्मा ने देखा था. परमेश्वर ने बताया कि निर्माणाधीन आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे एक कुत्ते द्वारा बोरी को खिंचा जा रहा था, जिसके बाद ग्रामीणों को शक हुआ तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने उस जगह से 6 शरीर के टुकड़े बरामद किए गए थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media