क्या कोहली के प्लान से दूसरे दिन टीम इंडिया को मिले विकेट? वायरल हो रही ये फोटो

News

ABC News: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया के सामने कंगारूओं की चुनौती है. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 469 रन बनाए. हालांकि, कंगारू टीम एक वक्त 76 रनों पर 3 विकेट गवांकर संघर्ष कर रही थी, लेकिन ट्रेविस हेड और स्टीव स्मिथ ने 285 रनों की पार्टनरशिप कर टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ा दी. ट्रेविस हेड और स्टीव स्मिथ ने शतक का आंकड़ा पार किया. बहरहाल, सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच बातचीत का एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि विराट कोहली के टिप्स ने टीम इंडिया को कामयाबी दिलाई. इस तरह भारतीय गेंदबाज दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को जल्दी आउट कर पाए. दरअसल, ऑस्टेलिया के टॉप-3 बल्लेबाज 76 रनों तक आउट हो चुके थे, लेकिन इसके बाद चौथे विकेट के लिए भारतीय गेंदबाज तरस गए. ट्रेविस हेड और स्टीव स्मिथ के बीच चौथे विकेट के लिए रिकार्ड 285 रनों की पार्टनरशिप हुई. बहरहाल, जब ट्रेविस हेड को मोहम्मद सिराज ने आउट किया, उसके बाद कंगारू बल्लेबाज लगातार आउट होते रहे. नतीजतन, ऑस्ट्रेलिया की पहली बार 469 रनों पर सिमट गई.अब सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि विराट कोहली ने रोहित शर्मा को टिप्स दिया. जिसके बाद रोहित शर्मा ने विराट कोहली के सुझाव पर काम किया. जब रोहित शर्मा ने विराट कोहली के सुझाव पर अमल किया, तो फिर लगातार कंगारू बल्लेबाज पवैलियन लौटते चले गए. इसके अलावा सोशल मीडिया फैंस का मानना है कि विराट कोहली विदेशी सरजमीं पर रोहित शर्मा के मुकाबले बेहतर कप्तानी कर सकते हैं, क्योंकि विराट कोहली विदेशों में टीम इंडिया की कप्तानी कर चुके हैं. जबकि रोहित शर्मा के पास विदेशी सरजमीं पर कप्तानी करने का बहुत ज्यादा अनुभव नहीं है. बहरहाल, सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा और विराट कोहली की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media