रविंद्र जडेजा को उठाते ही धोनी की आंखें भर आई थीं, वीडियो देखकर आप भी रो देंगे

News

ABC NEWS: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 विनिंग सेलिब्रेशन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें भर जाएंगी. आईपीएल के आधिकारिक पेज पर यह वीडियो शेयर किया गया है. सीएसके ने जैसे ही गुजरात टाइटन्स को पांच विकेट से हराया, रविंद्र जडेजा डगआउट की ओर दौड़े. जडेजा को कप्तान एमएस धोनी ने गोदी में उठा लिया. इसका वीडियो तो आप सबने देख लिया होगा, अब जो वीडियो सामने आया है, उसमें धोनी का क्लोज-अप शॉट है, जिसमें आप उनकी आंखों में आंसू साफ देख सकते हैं. धोनी अपनी भावनाओं पर काबू पाने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन यह खिताब जीतने के बाद उनकी आंखें भी छलक उठीं.

इस वीडियो को देखकर आप की आंखें भी छलक उठेंगी. इस वीडियो में सीएसके की जीत के समय के ऐसे रिऐक्शन कैद हैं, जो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में धोनी की बेटी जीवा भी उनके गले लगती है और पीछे साक्षी धोनी भी खड़ी नजर आई हैं. धोनी ने अपने फैन्स को अपने अंदाज में ही शुक्रिया भी अदा किया. फाइनल मैच जीतने के बाद धोनी ने कहा कि वह एक सीजन और खेलना चाहेंगे.

धोनी ने कहा कि फैन्स ने उन्हें जो सपोर्ट दिया है, जो प्यार दिया है, वह अपने फैन्स को गिफ्ट के तौर यही देंगे कि वह एक सीजन और खेल लें. धोनी ने हालांकि साथ ही कहा कि उन्हें आने वाले कुछ समय में देखना होगा कि उनका शरीर किस तरह का रहता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media