दिल्ली में आज बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र शास्त्री का कथावाचन, ग्रेटर नोएडा में भी दो दिन का कार्यक्रम

News

ABC NEWS: बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र शास्त्री बुधवार को दिल्ली में कथावाचन करेंगे. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिल्ली के बाद ग्रेटर नोएडा में भी दो दिनों का भव्य कार्यक्रम है, जहां वे दिव्य दरबार भी लगाएंगे. बालाजी सरकार के आगे पर्ची लगाकर मनोकामना पूरी करने के लिए प्रसिद्ध धीरेंद्र शास्त्री के दिल्ली कार्यक्रम में लाखों की भीड़ जुटने की संभावना है.

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा का आयोजन 6 से 8 जुलाई तक दिल्ली के रामलीला उत्सव ग्राउंड IPX पूर्वी दिल्ली में हो रहा है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भारी भीड़ उमड़ने के आसार देखते हुए कई जगहों पर रूट डायवर्जन भी किया है.

बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री हिन्दू राष्ट्र, लव जिहाद जैसे मुद्दों पर विवादित बयान भी देते रहे हैं. उनके ऐसे बयानों को लेकर कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों ने आलोचना की है और उन पर भाजपा के समर्थन में बयान देने का आरोप लगाया है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) ने ट्रैफिक को लेकर एडवाइजरी भी जारी की है. पूर्वी दिल्ली के रामलीला उत्सव ग्राउंड, आई पी एक्सटेंशन के आसपास ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है, ताकि बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री की हनुमान कथा के दौरान ट्रैफिक जाम या किसी तरह के व्यवधान से बचा जा सके. रोड नंबर 57-ए पर हसनपुर टी-प्वाइंट से NH 24 तक, CBSE भवन के सामने गाजीपुर नाले (Ghazipur Nala) पर रोड नंबर 56 के कट और सीबीएसई भवन के पास रोड नंबर 57 वाले कट पर यातायात की आवाजाही नहीं होगी.

एडवाइजरी में कहा गया है कि वाहन चालक रोड नंबर 57 पर टेल्को टी प्वाइंट से और NH 24 पर गाजीपुर गोल चक्कर से वैकल्पिक रास्तों का इस्तेमाल करें. कथा में शामिल भक्तों की गाड़ियों के लिए पार्किंग के अलग इंतजाम किए गए हैं. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्रीका हनुमान कथा दो दिन चलेगी.

भव्य कलश यात्रा के साथ आयोजन
पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की हनुमान कथा 6 जुलाई को भव्य कलश यात्रा के साथ शुरू होगी. फिर तीन दिन का यज्ञ और 7 जुलाई को दिव्य दरबार लगेगा. 8 जुलाई को पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने भक्तों से मिलेंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media