बेकाबू कोरोना पर DGCA की नई गाइडलाइंस, विमान में मास्क पहनना अनिवार्य

News

ABC News: दिल्ली समेत कई राज्यों में बढ़ते कोरोना केसों के बाद डीजीसीए ने यात्रियों के लिए एडवायजरी जारी की है. जिसके अनुसार, बढ़ते कोविड मामलों को देखते हुए, यात्रियों को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने और विमान में मास्क पहनना जरूरी होगा.

देश के कई राज्यों में कोरोना केस एक बार फिर बढ़ रहे हैं. राजधानी दिल्ली का सबसे बुरा हाल है. पिछले कुछ दिनों में दिल्ली में रोजाना 2 हजार से ज्यादा नए केस सामने आ रहे हैं. जबकि औसतन 8 से 10 लोगों की मौतें हो रही है. हालांकि राहत की बात यह रही कि मंगलवार को 1000 से कम नए केस सामने आए. फिर भी स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने और मास्क पहनने का आग्रह किया है. केंद्र सरकार भी कोरोना केसों पर चिंता जाहिर कर चुका है. राज्यों में लगातार बढ़ रहे कोरोना केसों के बाद डीजीसीए ने यात्रियों के लिए नई एडवायजरी जारी की है. अब यात्रियों को कोरोना नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा. साथ ही विमान में मास्क पहनना जरूरी होगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media