शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन से बच्ची चुराकर भागा विक्षिप्त, लोगों ने पीछा किया तो पटककर मार डाला

News

ABC NEWS: शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन के बाहर दंपती अपनी बच्ची के साथ सो रहे थे. इसी दौरान एक युवक उनकी बच्ची को उठाकर भागने लगा. दंपती ने शोर मचाया तो लोगों ने युवक का पीछा किया। लोगों को पीछा करता देख युवक ने बच्ची को जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

भीड़ को अपने पीछे देखकर सनकी युवक ने मासूम बच्ची को जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना से आक्रोशित भीड़ ने आरोपी युवक की पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची जीआरपी ने उसे हिरासत में ले लिया.

जानकारी के मुताबिक हरदोई के पिहानी निवासी अशोक और उसकी पत्नी वैशाली रेलवे स्टेशन पर रहते हैं. बुधवार रात रेलवे परिसर के बाहर अपनी बच्ची के साथ दंपती सो रहे थे. इसी दौरान एक युवक उनकी आठ माह की बेटी प्रीति को उठाकर भागने लगा.

आहट होने पर वैशाली जाग गई. उसने शोर मचाते हुए उसे दौड़ा लिया। इस पर वहां मौजूद लोग आरोपी को पकड़ने के लिए दौड़े. भीड़ को पीछे आता देखकर युवक ने बच्ची को पटक दिया. सिर के बल गिरने से वह घायल हो गई। उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसे मृत्यु घोषित कर दिया गया.

घटना के बाद आरोपी युवक को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद उसे रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस उसे मानसिक बीमार बता रही है। इधर, बच्ची की मौत से मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

बच्ची की मां ने बताया कि वह लेटी हुई थी, तभी आरोपी युवक बच्ची को उठाकर भागने लगा. पीछा करने पर उसने बच्ची के पैर पकड़कर जमीन पर पटक दिया था. इस घटना से मौके पर मौजूद लोग स्तब्ध रह गए थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media