देवरिया में दो दुकानदारों समेत तीन की मौत, एक ही बाइक पर सवार थे तीनों

News

ABC NEWS: यूपी के देवरिया में रविवार की देर रात हुए एक सड़क हादसे में दो दुकानदारों समेत तीन युवको की मौत हो गई. तीनों युवक एक ही बाइक से एक मांगलिक कार्यक्रम से लौट रहे थे. हादसा बरहज देवरिया मार्ग पर हरनौठा पेट्रोल पंप के पास किसी अज्ञात वाहन के टक्कर मारने से हुआ.

बरहट थाना क्षेत्र के करुअना के रहने वाले सुरेंद्र चौहान (40) पुत्र सुक्खू चौहान, दुर्विजय चौहान (26) पुत्र ओमप्रकाश चौहान और राजू चौहान (32) पुत्र मोहन चौहान रविवार की रात अपने एक मित्र के हल्दी समारोह में शामिल होने के लिए बरहज गए थे. कार्यक्रम के बाद देर रात तीनों एक ही बाइक से वापस करुअना लौट रहे थे. उसी दौरान हरनौठा पेट्रोल पंप के पास किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. इस हादसे में सुरेंद्र चौहान और राजू चौहान की मौके पर ही मौत हो गई.

आसपास के लोगों ने गंभीर रूप से घायल दुर्विजय चौहान को महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज देवरिया पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया. हादसे की खबर मिलते ही तीनों के घर में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे का शिकार सुरेंद्र करुअना चौराहे पर किराना की दुकान चलाता था. उसी चौराहे पर राजू चौहान की पान की दुकान है. दुर्विजय के पिता भी चौराहे पर किराना की दुकान चलाते हैं, जहां वह भी बैठा करता था. हादसे के शिकार तीनों युवक आपस में गहरे दोस्त थे. घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media