UP विधानसभा में सपाइयों का प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

News

ABC NEWS: UP विधानसभा के शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले सोमवार को सपा सदस्यों ने विधानसभा परिसर में चौधरी चरण सिंह प्रतिमा के पास जमकर हंगामा किया. प्रदर्शन कर रहे सपाइयों ने सरकार पर आरोप लगाए. सपाइयों ने कानून व्यवस्था और महंगाई को लेकर भाजपा सरकार को घेरा। सपा सदस्यों ने आरोप लगाया कि सरकार सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रही है.

सपाइयों ने कहा कि सरकार जनता का पैसा का दुरुपयोग कर रही है. स्लोगन लिखे तक नारों को लेकर सपाइयों ने योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. वहीं यूपी में 3 सीटों मैनपुरी लोकसभा सीट, खतौली विधानसभा सीट, रामपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान हो रहे हैं. ऐसे में आरोपों का दौर जारी है। सपा के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने भाजपा पर आरोप लगाया. राजेंद्र चौधरी ने कहा कि मनमानी हो रही है. जनता को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है। कई जगहों पर कतारें लगी है पर वे वोट नहीं कर पा रहे हैं.

सपा के आरोप के बाद भाजपा का प्रतिनिधि मंडल मुख्य निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय पहुंच गया. भाजपाइयों ने शिकायती पत्र सौंपते हुए सपाइयों पर लगाए. भाजपा का आरोप है कि वोटरों प्रलोभन दिया जा रहा है. वोट करने नहीं दिया जा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media