सोनाली फोगाट की मौत के मामले में CBI जांच की मांग, बहन ने जताया हत्या का शक

News

ABC News: हरियाणा की बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का गोवा में दिल को दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनकी मौत के बाद कांग्रेस ने सीबीआई जांच की मांग की है. हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष उदयभान ने सोनाली फोगाट की निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया और सरकार से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग उठाई है.

उदयभान ने ट्वीट किया, “हरियाणा से अभिनेत्री सोनाली फोगाट के संदिग्ध व आकस्मिक निधन का बेहद दुखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें. मैं शोकाकुल परिवार के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए इस प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग करता हूं.” सोनाली फोगाट के बड़ी बहन रेमन फोगाट ने बताया कि रात को 11:00 बजे उनकी तबीयत खराब लग रही थी और उन्होंने खाने के बारे में शिकायत की थी. रेमन ने कहा कि सोनाली की मां से फोन पर हुई बात थी. सोनाली ने मां को बताया था कि उसे खाने के बाद गड़बड़ सी हो रही थी. उसे शरीर में हरकत सी महसूस हो रही थी. हमने कहा था कि डॉक्टर को दिखाकर आओ, लेकिन सुबह उसकी मौत की खबर आ गयी.

वहीं सोनाली की जेठानी मनोज फोगाट ने कहा कि वह बिल्कुल फिट थी और उन्हें कोई दिक्कत नहीं थी, रात सामान्य बात हुई थी. भारतीय जनता पार्टी की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट सिर्फ 41 साल की थीं. उनका सोमवार रात गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. बताया जा रहा है कि सोनाली अपने कुछ स्टाफ मेंबर के साथ गोवा में एक गाने की शूटिंग के लिए गई थीं. सोनाली फोगाट का जन्म फतेहाबाद के भूथन गांव में एक किसान परिवार में हुआ था. दसवीं तक पढ़ाई करने के बाद ही सोनाली की शादी उनकी बहन के देवर संजय से कर दी गई थी. साल 2016 में संजय की हरियाणा स्थित उनके फार्महाउस में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी. रेमन फोगाट ने बताया कि पति की मौत के बाद उन्हें मानसिक तौर पर काफी प्रताड़ित किया गया था. सोनाली की एक बेटी भी है, जिसका नाम यशोधरा फोगाट है. अपने टिकटॉक वीडियोज के जरिए फेमस होने के बाद सोनाली फोगाट 2019 में हुए हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई थीं. इसके बाद पार्टी ने उन्हें हरियाणा चुनाव में आदमपुर विधानसभा सीट से कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ टिकट दिया था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. सोनाली फोगाट बीजेपी महिला की उप-प्रधान थीं और हिसार जोन कला परिषद की निर्देशक भी थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media