‘पठान’ में दीपिका की भगवा बिकिनी मचा बवाल, MP के गृह मंत्री बोले- सही करो नहीं तो…

News

ABC NEWS: दीपिका पादुकोण के पठान फिल्म में लिए बिकिनी लुक पर बवाल मच गया है. सोशल मीडिया पर बायकॉट पठान ट्रेंड कर रहा है. वहीं हिंदु महासभा ने भी चेतावनी दे दी है कि अगर फिल्म में बिकिनी सीन को लेकर बदलाव नहीं किए गए तो वो मध्य प्रदेश में इसकी रिलीज पर रोक लगा देंगे. इस पूरे मसले पर एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने अपनी राय दी है.

MP के गृह मंत्री मिश्रा ने संवाददाताओं से कहा, “दूषित मानसिकता के साथ फिल्माए गए गाने ‘बेशर्म रंग’ में एक्टर और एक्ट्रेस को आपत्तिजनक रूप से हरे और भगवा रंग के कपड़े पहनाए गए हैं. इन कपड़ों के रंग, गाने के बोल और फिल्म के नाम (पठान) में सुधार की आवश्यकता है. मेरा मानना है कि गाने का शीर्षक “बेशर्म रंग” भी अपने आप में आपत्तिजनक है.” उन्होंने कहा कि अगर ”पठान” के निर्माता और निर्देशक ने फिल्म में सुधार नहीं किया, तो राज्य में फिल्म के प्रदर्शन को अनुमति देने या न देने पर विचार किया जाएगा.

पायल को भा गया दीपिका का लुक

दीपिका पादुकोण द्वारा पहने गई भगवा रंग की बिकनी पर उठ रही आपत्ति‍ पर रिएक्ट करते हुए पायल कहती हैं, मुझे लगता जिस तरह से ये ऑब्जेक्शन उठाया जा रहा है, वो बेबुनियाद है. आप कलर को टारगेट कर रहे हैं, वो सही नहीं है. अब ऐसा तो नहीं है कि दीपिका ने बिकनी में सनातन धर्म से जुड़े हमारे भगवानों की तस्वीर रखी है, जिसका निरादर किया जा रहा हो. आप यहां रंग की वजह से किसी को कैसे टारगेट कर सकते हैं.

पायल आगे कहती हैं, मैं जिस रिएलिटी शो का हिस्सा रही थी, वहां तो हमारी यूनिफॉर्म भी उसी रंग में थी. वो यूनिफॉर्म हम पहनते थे, कभी उसे पैर से लात मारते थे, फाड़ते थे. तो हम भी गलत हो गए ? जो इस तरह की आपत्ती जाहिर करते हैं, वो मुझे बेवकूफ लगते हैं. उनके इस रवैये से ऐसा लगता है कि उनका यह एजेंडा केवल पब्लिसिटी के लिए है. इससे फिल्म को उल्टा और फायदा ही पहुंचता है. आप अगर बायकॉट ट्रेंड चलाएंगे तो फिल्म का हाइप बढ़ता है. पब्लिसिटी कैसी भी हो, पॉजिटिव व निगेटिव, काम तो आती है. यह बहुत ही सेंसलेस पॉइंट है. मैंने सीएए के दौरान दीपिका के अगेंस्ट अपना स्टैंड लिया था लेकिन अभी मुझे वो गलत लग ही नहीं रही हैं. यहां पर लोग उन्हें बिना वजह टारगेट कर रहे हैं. अगर दीपिका आपको अश्लील लग रही है, तो आप देश में पोर्न को कैसे पनपने दे रहे हैं और यहां पोर्न एक्ट्रेस को सिर आंखों पर बिठा रखा है. ये सब डबल स्टैंडर्ड मत रखिए. प्लीज भगवा रंग को बीच में लाकर उसे बिना वजह तूल मत दीजिए.

बेवकूफी भरा स्टेटमेंट

जिस मिनिस्टर ने आपत्ती जताई है, मुझे उनका स्टेटमेंट बहुत बेवकुफी भरा लग रहा है. यह डेमोक्रेटिक देश है और आर्टिस्ट्स को पूरी आजादी है. आप एक गाने में उसमें पहने गए ड्रेस के कलर को लेकर कमेंट करेंगे, तो आपको गंभीरता से कौन लेगा. इस देश में बहुत सी ऐसी चीजें हैं, जिसपर फोकस किया जाना चाहिए. मध्यप्रदेश में और भी क्राइम हो रहे होंगे, जिस पर आपको कंट्रोल करना चाहिए. आप एक तरीके से फिल्म को फ्री पब्लिसिटी दे रहे हैं. मेकर्स भी इससे खुश हो जाएंगे क्योंकि आजकल सबको कंट्रोवर्सी ही अच्छी लगती है. अगर आप कह रहे हैं कि औरेंज कलर जो भी पहनेगा, उससे आपके धर्म को आपत्ती पहुंचेगी, यह स्टेटमेंट बहुत ही अजीब है. कलर को आप कैसे लोगों से पहनने से रोक सकते हैं. ऐसे में तो ग्रीन कलर भी एक कौम को रिप्रेजेंट करता है. तो लड़कियों को भी ग्रीन बिकनी पहनना छोड़ देना चाहिए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media