ऑस्कर में दीपिका पादुकोण ने ब्लैक ऑफ शोल्डर फिश कट गाउन में दिखाया जलवा, दिखीं क्लासी

News

ABC NEWS: ऑस्कर 2023 अवॉर्ड शो के दौरान कलाकार अलग अलग अवतार में, अलग अंदाज में नजर आए. दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडज, काल भैरव, लिली सिंह समेत कई कलाकारों का लुक शानदार है. बात करें दीपिका पादुकोण की तो उन्होंने अवॉर्ड फंक्शन अटेंड करने के लिए ब्लैक कलर को चूज किया है. दीपिका ने ऑफ शोल्डर-फिश कट गाउन पहना है. उनके इस गाउन में ओपेरा ग्लव्स (Opera gloves) भी अटैच हैं.

दीपिका पादुकोण का स्टनिंग लुक
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस साल भारत की ओर से ऑस्कर अवॉर्ड की प्रेजेंटर बनी हैं. इस मौके पर दीपिका ने ब्लैक रंग गाउन पहना है, जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही हैं. अवॉर्ड फंक्शन की तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. तस्वीर को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है-ऑस्कर 95.

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को काफी डिसेंट रखा है. डायमंड नेकलेस और पर्ल ब्रेसलेट-रिंग्स के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है. दीपिका ने इस लुक के साथ ईयररिंग्स को अवॉइड किया है. दीपिका के हेयरलुक की बात करें तो उन्होंने मिडिल पार्टेड स्लीक लो-बन बनाया है, जो उनके इस लुक को इंहेंस कर रहा है. एक्ट्रेस का न्यूड मेकअप-विंग आईलाइनर लुक में चार चांद लगा रहा है.

दीपिका पादुकोण ने मंच पर ‘नाटु-नाटु’ को किया इंट्रोड्यूस
दीपिका पादुकोण ऑस्कर के मंच पर गईं और मंच पर नाटु-नाटु टीम का इंट्रोडक्शन कराया. इस दौरान दीपिका ने नाटु का मतलब भी हॉलीवुड को बताया.

मलाला यूसुफजई
25 वर्षीय नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई की प्रोड्यूस फिल्म “स्ट्रेंजर एट द गेट” को ऑस्कर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया. मलाला सिल्वर राल्फ लॉरेन गाउन में नजर आईं.

काल भैरव
फिल्म आरआरआर के कलाकार और इस फिल्म के बेहतरीन सॉन्ग नाटू नाटू के गायक काल भैरव भी पहुंचे हुए थे. उन्होंने ब्लैक कलर की शेरवानी पहन रखी थी.

जैकलीन फर्नांडीज
एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी ऑस्कर अवॉर्ड के लिए पहुंची. उनकी फिल्म टेल इट लाइक ए वुमन के गाने को ऑस्कर में नॉमिनेट किया गया है. प्री ऑस्कर पार्टी में वह काफी फॉर्मल लुक में थी. उन्होंने नेवी ब्लू कलर का ब्लेजर और पेंट पहना था.

लिली सिंह
यूट्यूबर लिली सिंह ने इस दौरान पिंक कलर का लॉन्ग कोट पहना हुआ था. और वह बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media