कभी मुलायम से हाथ मिलाने वाले अतीक के ‘ब्रूनो’ की मौत, चार पालतू कुत्तों की हालत भी बिगड़ी

News

ABC NEWS: उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी माफिया डॉन अतीक अहमद पर पुलिस का एक्शन जारी है. इस वजह से अतीक अहमद के करीबियों ने तो उससे दूरी बना ली है, साथ ही अतीक अहमद के पालतू कुत्तों के आसपास भी कोई जाना नहीं चाहता है. यही वजह है कि अतीक के चकिया आवास पर रहने वाले विदेश नस्ल के पांच कुत्ते कई दिनों से भूखे-प्यासे हैं.

भूख-प्यास की वजह से अतीक अहमद के एक पालतू कुत्ते की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि माफिया अतीक़ अहमद के एक पालतू कुत्ते की भूख प्यास से तड़पकर मौत हो गई. ग्रेट डेन नस्ल की फीमेल डॉग ब्रूनो की गुरूवार को अतीक़ के चकिया आवास पर मौत हुई है. अतीक़ अहमद के पास विदेशी नस्ल के 5 कुत्ते थे, जिसमें से एक की मौत हो गई है.

तत्कालीन सीएम मुलायम सिंह यादव के साथ अपने पालतू कुत्ते का शेक हैंड कराता अतीकइसके साथ ही माफिया डॉन अतीक अहमद के बाकी बचे 4 कुत्तों की भी हालत बिगड़ गई है. ये चारों कुत्ते भी भूखे-प्यासे हैं. पुलिसिया कार्रवाई के डर से मोहल्ले-पड़ोस के लोग भी इन कुत्तों को खाना पानी देने से कतरा रहे हैं. पिछले कई दिनों से इनको खाना-पानी न मिला है. माफिया अतीक अहमद के करीबी भी उसके चकिया आवास पर फटकना नहीं चाहते हैं.

अतीक अहमद के पालतू कुत्तेजिस फीमेल डॉग ब्रूनो की मौत हुई है, उसका परिचय अतीक़ अहमद ने तत्कालीन मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से करवाया था. अतीक़ के आवास पर मुलायम सिंह यादव ने कुत्तों से शेक हैंड किया था, जिसकी तस्वीर भी सामने आई है. अतीक अहमद के पास ग्रेट डेन नस्ल के पांच कुत्ते थे. कहा जाता है कि ये उसकी रखवाली भी करते थे.

दाने-दाने को मोहताज अतीक के चहेते बेजुबान
माफिया अतीक अहमद पर प्रशासन ने शिकंजा कसा तो उसके चहेते बेजुबान भी दाने-दाने को मोहताज हो गए. अतीक के घर को जमींदोज किया गया तो घरवालों ने रिश्तेदारों के यहां शरण ली लेकिन बेजुबान जानवरों को वहीं छोड़ गए. टाइगर, जगीरा, ब्रूनो समेत पांच विदेशी नस्ल के कुत्ते वहीं बाड़े में रह रहे हैं, जिसमें से ब्रूनो की मौत हो गई है.

गांव भेजे गए थे चार घोड़े
अतीक अहमद के पास छह घोड़े भी थे.  इसमें तीन लाल और तीन काले रंग के हैं. जब अतीक अहमद के घर और अस्तबल को जमींदोज किया गया तो तूफान समेत चार घोड़ों को अतीक के पैतृक गांव केसरिया भेज दिया गया और दो को मुबारकपुर में रहने वाले एक करीबी के यहां भिजवाया गया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media