सहारनपुर में विहिप नेता पर तीसरी बार जानलेवा हमला, टहलते वक्त तीन युवकों ने बरसाईं गोलियां

News

ABC NEWS: UP के सहारनपुर में विश्व हिन्दू परिषद के महानगर सहमंत्री अभिषेक पंडित पर जानलेवा हमला किया गया. अभिषेक पंडित पर उस समय हमला हुआ, जब वह देर रात अपने घर के बाहर टहल रहे थे. इसी दौरान अचानक तीन युवकों ने उन पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. उनके हो-हल्ला मचाने पर लोगों को इकट्ठा होता देख हमलावर भाग खड़े हुए. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुड़ गई है.

पहले भी दो बार हो चुका वीएचपी नेता पर हमला 

मामला थाना गगलीन क्षेत्र के कैलाशपुर का है. यहां शत्रुघ्न कॉलोनी में अभिषेक पंडित रहते हैं. वह शुक्रवार रात अपने घर के बाहर टहल रहे थे. इसी दौरान उनपर हमला किया गया. घायल अवस्था में अभिषेक पंडित को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. वहीं घटना की जानकारी होते ही एसएसपी डॉक्टर विपिन ताडा अस्पताल में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उनपर हमला हुआ है. अभिषेक पर तीसरी बार अटैक किया गया है. इससे पहले हुए हो हमलों की शिकायत भी थाने में दर्ज है.

बांदा में भाजपा नेता पर जानलेवा हमला 
बांदा जिले में एक भाजपा नेता को जान से मारने का प्रयास किया गया. घटना पैलानी थाना क्षेत्र के बड़ागांव की है. यहां जसपुरा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख मिश्रीलाल जिला मुख्यालय से होकर अपने गांव जा रहे थे. उसी दौरान बड़ा गांव के पास उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर लिया गया. जैसे ही गाड़ी रुकी तो पास में खड़े एक व्यक्ति ने उन पर असलहा तान दिया. फायरिंग में मिश्री लाल के बाएं पैर में दो लगी. फायरिंग की आवाज सुनकर लोग इकट्ठा होने लगे तो हमलावर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें किसी तरह से घर पहुंचाया. यहां से परिजन आनन-फानन में उनको ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे. यहां उनका इलाज जारी है. पत्नी और भाई ने पुरानी रंजिश के चलते हमला करवाने की आशंका जताई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media