सहारनपुर में पेड़ से लटकी मिली प्रेमी जोड़े की डेडबॉडी, 15 दिन पहले दोनों ने छोड़ा था घर

News

ABC NEWS: UP के सहारनपुर के दो अलग-अलग गांव के एक प्रेमी जोड़े का पेड़ पर लटका शव मिला है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल सहारनपुर भेज दिया है. बताया जा रहा है कि नागल थाना क्षेत्र के गांव बोहडपुर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की दूसरे गांव रसूलपुर खेड़ी के रहने वाले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी.

परिजनों का कहना है कि दोनों करीब 15 दिन पहले फरार हो गए थे. मामले की रिपोर्ट 4 सितंबर को नागल थाने में दर्ज हुई थी. मंगलवार देर शाम बिहारीगढ़ पुलिस को सूचना मिली कि दो युवक-युवती की लाश मोहण्ड के जंगल में पेड़ पर लटकी हुई मिली है. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत दोनों शवों को पेड़ से उतारकर जानकारी जुटाई.

इसके बाद लिखा पढ़ी कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल सहारनपुर भेज दिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी है. एसएसपी दिनेश ताडा ने बताया कि दोनों घर से फरार थे और लड़की पक्ष ने नागल थाने में लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, आत्महत्या का मामला लग रहा है, दोनों शव की पहचान हो गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media