पेड़ से लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका के शव, इस वजह से जताई गई ऑनर किलिंग की आशंका

News

ABC News: उन्नाव जिले के आसीवन थाना क्षेत्र में सोमवार शाम घर से लापता प्रेमी युगल के शव गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर आम के बाग में फंदे पर लटके मिले हैं. मृत युवक के परिजनों ने मारपीट के बाद हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है. एसओ के साथ एसपी और एएसपी ने भी घटनास्थल पहुंचकर जांच की है. दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं.

घटना के बाद से किशोरी पक्ष के परिजन फरार हैं. आसीवन थाना क्षेत्र के राकेश सिंह की बेटी निम्मी (17) का गांव के ही छोटेालाल पासवान के बेटे अखिलेश उर्फ छोटू (17) से कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सोमवार देर शाम दोनों ने भागने का प्रयास किया था. इसका पता किशोरी के परिजनों को चलने पर उन्होंने किशोर के खिलाफ पहले थाने में बेटी को भगाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद में दोनों की तलाश शुरू की थी. चर्चा है कि देर रात गांव के पास बने तालाब के किनारे परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया और जमकर पीटा. उसके बाद स्कार्पियो में डाल ले गए थे. रात भर प्रेमी-प्रेमिका का कहीं पता नहीं चला था. मंगलवार सुबह गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर जखैला निवासी नसरत की आम की बाग में एक ही दुपट्टे से दोनों के शव फंदे से लटके मिले हैं. मृतक किशोर के परिजनों ने किशोरी के परिजनों पर हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाया. साथ ही जिस तालाब के पास स्कार्पियो देखी गई थी. वहां परिजनों को तीन से चार डंडे और दो से तीन जोड़ी चप्पलें पड़ी मिली हैं. हत्या का शव लटकाए जाने की सूचना पर एसपी सिद्धार्थशंकर मीना और एएसपी शशिशेखर घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की. एएसपी सिद्धार्थशंकर मीना ने बताया कि फंदे पर लटके मिले दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल युवती के परिजनों की तलाश की जा रही है. मृतक युवक के परिजनों और ग्रामीणों से भी पूछताछ की गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media