एटा में दो बेटियों और मां की अलग-अलग कमरों में मिलीं लाशें

News

ABC NEWS: UP के एटा जिले के जलेसर में शनिवार दोपहर एक महिला और उसकी दो बेटियों ने खुदकुशी कर ली. तीनों अलग-अलग कमरों में फंदे से लटकी मिंली. एक साथ तीन आत्महत्या की खबर तेजी से क्षेत्र में फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. आत्महत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सके हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

निधौली कलां थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मीलगढी में दो बेटियों संग मां द्वारा की गई आत्महत्या की खबर से सनसनी फैल गई. बताया गया है कि यहां के रहने वाले नरेन्द्र सिंह यादव की पत्नी अनुराधा और उनकी दोनों बेटियां 17 वर्षीय संध्या और 16 वर्षीय शिवी की शव दोपहर के समय अलग-अलग कमरों में फंदे से लटके मिले.

घरवालों ने जब ये नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए. सूचना पर क्षेत्राधिकारी जलेसर मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया.  आत्महत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सके हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media