डिविलियर्स ने बताया उस खिलाड़ी का नाम, जो इस समय है T20 क्रिकेट का सबसे बेस्ट प्लेयर

News

ABC NEWS: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व महान बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने उस नाम का खुलासा किया है जो उन्हें लगता है कि अब तक का सबसे महान टी20 खिलाड़ी है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कई प्रतिष्ठित पारियां खेलने वाले तेजतर्रार बल्लेबाज ने अपने लंबे समय के साथी विराट कोहली या क्रिस गेल को शीर्ष खिलाड़ी के रूप में नहीं चुना है, बल्कि राशिद खान को T20 GOAT (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) के रूप में चुना है.

सुपरस्पोर्ट पर बात करते हुए एबी डिविलियर्स ने यह भी बताया है कि उन्होंने राशिद खान को बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग के कारण टी20 का महान खिलाड़ी बताया है. उन्होंने कहा, “मेरे लिए अब तक के सबसे महान टी20 खिलाड़ी के रूप में कोई और नहीं, बल्कि राशिद खान हैं. वह बल्ले और गेंद से अपना काम करते हैं. दोनों विभागों में मैच विजेता हैं और वह दमदार फील्डर हैं। वह हमेशा जीतना चाहते हैं; वह बहुत प्रतिस्पर्धी हैं और वह सर्वश्रेष्ठ T20 खिलाड़ियों में से एक हैं। सर्वश्रेष्ठ में से एक नहीं, बल्कि सर्वश्रेष्ठ.”

राशिद खान 2015 में टी20 क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद से ही दमदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं. 24 वर्षीय राशिद टी20 के इतिहास में दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. वे इस समय सिर्फ वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो से पीछे हैं. विविधताओं से भरी हुई गेंदबाजी करने वाले इस लेग स्पिनर ने 382 मैचों में 18.17 की औसत से 514 विकेट लिए हैं. वे दुनिया की तमाम टी20 लीग खेलते हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media