पठान पर आर-पार! इस संगठन की धमकी- PVR में लगी तो अंजाम भुगतने के लिए रहें तैयार

News

ABC NEWS: शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर बवाल रुकने का नाम नहीं ले रहा. इस फिल्म का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज हुआ और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ये गाना वायरल हो गया. हालांकि, इस गाने के वायरल होते ही विवाद भी खड़ा हो गया. देश के कुछ संगठनों ने दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग पर एतराज जताया और कहा कि भगवा रंग की ड्रेस को बेशर्म रंग कहकर भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है. इसी कड़ी में हिंदू सेना ने खुली धमकी दी है.

हिंदू सेना की राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा है कि अगर किसी भी हॉल के स्क्रिन पर पठान फिल्म दिख गई तो वहां होने वाले नुकसान के जिम्मेदार हॉल के मालिक ही होंगे. पठान फिल्म के रिलीज होने में कुछ ही दिन बचे हैं, इसे लेकर स्टारकास्ट लगातार धार्मिक स्थलों पर मत्था टेक रहे हैं. वहीं, फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार बॉयकॉट और प्रचार चल रहा है.

इसी क्रम में हिंदू सेना की राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा कि उन्होंने सेंसर बोर्ड को एक पत्र लिखा है. साथ ही उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म के खिलाफ लगातार सेंसर बोर्ड जो फिल्में रिलीज कर भावनाओं को आहत कर रहा है वह बर्दाश्त से बाहर है. इस दौरान उन्होंने पीवीआर सिनेमा एवं अन्य सिनेमा हॉल के मालिक व संचालकों को कहा है कि वह अपने यहां इस फिल्म को ना लगाएं, नहीं तो सिनेमा हॉल में होने वाले नुकसान के वह खुद जिम्मेदार होंगे.

विश्व हिंदू परिषद ने भी जताई आपत्ति
विश्व हिंदू परिषद ने पठान फिल्म के गाने में दीपिका के भगवा ड्रेस के साथ-साथ कुछ अन्य सीन्स को लेकर आपत्ति जताई. इसके साथ ही संगठन ने तुरंत इसमें सुधार करने की मांग की. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े इस संगठन ने ‘बेशर्म रंग’ गाने पर आपत्ति जताई और कहा कि ऐसी फिल्म को हिंदू समाज कभी स्वीकार नहीं कर सकता है.

वीएचपी संगठन के प्रवक्ता विनोद बंसल ने फिल्म के डायरेक्टर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भगवा रंग को बेशर्म कहना और उसके साथ अश्लील हरकतें करना उनकी हिंदू विरोधी मानसिकता को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि इसे तुरंत हटाने की कार्रवाई की जानी चाहिए.

क्या बोले शाहरुख?
गाने को लेकर बवाल के बीच शाहरुख खान ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में खुलकर अपनी बात रखी और कहा कि उनके चाहने वालों का समर्थन उनके साथ और ऐसे में उन्हें कोई भी आगे बढ़ने से रोक नहीं सकता. उन्होंने कहा कि हम सब खुश हैं कि अब दुनिया नॉर्मल हो गई है. ये बात कहने में मुझे किसी प्रकार की अपात्ति नहीं है कि दुनिया चाहें कुछ भी कर ले, जो पॉजिटिव लोग हैं, सब जिंदा हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media