रातभर चारपाई के नीचे बैठा रहा मगरमच्छ, सुबह आंख खुली तो घर में मच गया हड़कंप

News

ABC NEWS: UP के लखीमपुर खीरी में भीरा थाना क्षेत्र के फुटहा गांव में एक घर के बेडरूम में चारपाई के नीचे मगरमच्छ रातभर बैठा रहा. घरवालों की जब सुबह नींद खुली तो उनकी नजर पड़ी. इसके बाद घर में हड़कंप मच गया. घर के सभी लोग जान बचाकर भागे. खबर गांव के लोगों को हुई तो मौके पर भारी संख्या में लोग पहुंच गए. इसके बाद सूचना वन टीम को दी गई. वन टीम मौके पर नहीं आई, इससे पहले ही लोगों ने मगरमच्छ को बोरे में बंद कर नदी में छोड़ दिया.

जानकारी के अनुसार, बारिश के बीच शारदा नदी में इन दिनों बाढ़ आई हुई है. इसी के चलते मगरमच्छ फुटहा गांव के रहने वाले लाला राम के घर में घुस गया. मगरमच्छ रातभर चारपाई के नीचे बैठा रहा.

लाला राम चारपाई पर सोते रहे. सुबह जब उनकी आंख खुली तो उन्होंने चारपाई के नीचे मगरमच्छ बैठा देखा. इसके बाद उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया. घर के लोग जान बचाकर भागे. खबर लगते ही मौके पर दर्जनों ग्रामीण इकट्ठा हो गए.

ग्रामीणों ने खुद बोरे में बंद कर मगरमच्छ को नदी में छोड़ा
ग्रामीणों ने मामले की जानकारी वन विभाग और 112 नंबर पर पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. वन विभाग के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर जब तक पहुंचते, तब तक ग्रामीणों ने करीब 1:30 घंटे की मशक्कत के बाद मगरमच्छ को रस्सी से बांधकर उसे बोरे में बंद कर लिया. इसके बाद उसे ले जाकर शारदा नदी में छोड़ दिया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media