महाकाल की शरण में पहुंचे क्रिकेटर केएल राहुल, पत्नी अथिया शेट्टी संग भस्म आरती में हुए शामिल

News

ABC News: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल रविवार को अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ महाकाल के दरबार में पहुंचे और भस्म आरती में शामिल हुए. हाल ही में शादी के बंधन में बंधे केएल राहुल और अथिया ने बाबा महाकाल का पूजन कर उनका आशीर्वाद लिया. उन्होंने गर्भगृह में बाबा महाकाल का जलाभिषेक भी किया.

गौरतलब हो कि भारतीय क्रिकेट टीम को 1 मार्च से इंदौर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट खेलना है. मैच से पहले बल्लेबाज केएल राहुल ने अपनी पत्नी आथिया शेट्टी के साथ उज्जैन के राजाधिराज महाकालेश्वर के दरबार में माथा टेका. राहुल और अथिया भस्म आरती में भी शामिल हुए. दोनों ने अवंतिकानाथ का आशीर्वाद लिया. इंदौर से महज 55 किलोमीटर की दूरी पर स्थित उज्जैन में अभी टीम इंडिया के दूसरे क्रिकेटर्स भी माथा टेकने पहुंच सकते हैं. खराब फॉर्म से गुजर रहे राहुल के लिए इंदौर टेस्ट बेहद अहम है, क्योंकि माना जा रहा है कि यह उन्हें मिलने वाला आखिरी मौका हो सकता है, ऐसे में अगर बाबा महाकाल का आशीर्वाद रहा, तो वह इस कठिन परीक्षा में जरूर पास होंगे.

बता दें कि इस साल की शुरुआत यानी 23 जनवरी 2023 को लंबे इंतजार के बाद अथिया और राहुल की शादी हुई। बड़ी धूमधाम से सारी रस्में और रीति-रिवाजों के साथ यह कपल एक बंधन में बंधा था. इस बीच राहुल के ससुर और मशहूर बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने अपने दामाद से पहली मुलाकात की कहानी सुनाई है. सुनील शेट्टी और राहुल की पहली मुलाकात 2019 मेें एक एयरपोर्ट पर हुई थी. सुनील शेट्टी यह जानकर एक्साइटेड थे कि राहुल उन्हीं के होमटाउन बेंगलुरु से हैं. सुनील शेट्टी केएल राहुल के खेल के फैन हैं. सुनील शेट्टी ने जब इस मुलाकात के बारे में घर आकर अपनी बीवी और बेटी अथिया से जिक्र किया तो दोनों ने कोई खास रिएक्शन नहीं दिया था, बस एक-दूसरे को देखा. बाद में सुनील की पत्नी ने बताया था कि अथिया और राहुल के बीच बातचीत होती है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media