VIDEO : गुंडों के बीच महबूबा को छोड़कर भाग खड़ा हुआ डरपोक आशिक

News

ABC NEWS: थिएटर के पर्दे पर आशिकी करते कलाकार कुर्सियों पर बैठे जोड़ों और अन्य दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. इसकी बड़ी वजह दोनों के बीच केमिस्ट्री होती है, जो बताती है कि लड़का और लड़की एक दूसरे का साथ कितना सटीक है. आम फिल्मी कहानियों में दिखाया भी जाता है कि एक्टर अपनी प्रेमिका के लिए हर किसी से लड़ रहा है और सुरक्षित कर रहा है. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने हीरो के लिए किसी के भी खिलाफ जाने को तैयार है.

हालांकि, जब दृश्य विपरीत होता है, तो आश्चर्य होना लाजमी है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में ऐसा ही नजारा दिखा, जहां जनता प्रेमी की हरकत को देखकर बोल उठी कि ‘वह मर्द नहीं हो सकता’.

वीडियो में क्या
वायरल हुए वीडियो में नजर आ रहा है कि एक जोड़ा सड़क पर टहल रहा है. इसी बीच अचानक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक पहुंचते हैं और कपल पर हमला कर देते हैं. इसी बीच मौका मिलते ही युवक तो दौड़ पड़ा, लेकिन युवकों ने प्रेमिका को घेर लिया. देखा जा सकता है कि लड़के के भागने के बाद लड़की को लूट लिया गया.

क्या बोल रही जनता
एक यूजर का कहना है कि उसे शायद भागना नहीं था, लेकिन उसने निश्चित रूप से घटना को रोकने की भी कोशिश नहीं की. एक अन्य यूजर का कहना है, ‘यह महिला के लिए अच्छा है कि वह अब और उसपर समय ज्यादा खराब नहीं करेगी. भले ही वह उसका दोस्त ही क्यों न हो.’ एक यूजर ने कहा, ‘यही वजह है कि महिलाओं को इतना तैयार हो जाना चाहिए कि उन्हें अपने साथ चलने के लिए पुरुष की जरूरत ही न हो.’

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media