गाजियाबाद में गौ-हत्या और इसके अवशेष मिलने पर हिंदू संगठनों में उबाल, जमकर काटा हंगामा

News

ABC NEWS: गाजियाबाद के ग्राम रसूलपुर सिकरोड और मटियाला गांव के जंगल में गौ-हत्या और इसके अवशेष मिलने पर गौरक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया. मामले की जानकारी मिलने के बाद मसूरी और मधुबन बापूधाम थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर शांत किया तथा साथ ही पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर कार्रवाई का आश्वासन दिया.

मंगलवार सुबह दो गांवों के जंगल में पशुओं का मांस और अवशेष पड़ा होने की सूचना पर काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. जिसकी जानकारी लगने पर गौरक्षा दल के जिलाध्यक्ष सुमित शर्मा कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच गए. मौके की स्थिति को देखकर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट गया और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. उधर, हंगामे की जानकारी मिलने के बाद मसूरी और मधुबन बापूधाम थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाने का प्रयास किया, लेकिन हंगामा शांत नहीं हुआ.

इसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने पशु कटान करने वाले तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का शासन दिया तब जाकर कार्यकर्ता शांत हुए. पुलिस का कहना है कि मौके पर मिले मांस और अवशेषों को जांच के लिए भेज दिया गया है. घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. गौरक्षा दल के जिलाध्यक्ष सुमित शर्मा का कहना है कि पूर्व में भी इसी स्थान पर पशुओं का मांस और अवशेष मिल चुका है. इसके बावजूद दोबारा से घटना होना पुलिस की लापरवाही को दर्शाता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media