फतेहपुर में एकतरफा प्यार में जल्लाद बन गया चचेरा भाई, कर दिए बहन के सात टुकड़े

News

ABC NEWS: UP के फतेहपुर में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक तरफा प्यार में चचेरे भाई ने अपनी ही चचेरी बहन को मौत के घाट उतार दिया. युवती का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने चचेरे भाई से शादी करने से इनकार कर दिया था. इसके बाद चचेरे भाई ने हत्या कर उसके सात टुकड़े कर दिए. इसके बाद टुकड़ों को बोरी में भरकर उन्हें ठिकाने लगाने लगा।.हालांकि इससे पहले ही आरोपी पकड़ा गया। बतादें कि शहर के बहुचर्चित जीनत हत्याकांड के खुलासे में पुलिस को पांच दिन जूझना पड़ा था. बोरी लेकर जाते हुए पड़ोसी के शक पर आगे बढ़ी पुलिस चार दिन तक आरोपी से पूछतांछ करती लेकिन पांचवें दिन खाकी की सख्ती पर उसे जुर्म स्वीकार किया था.

सफेद बोरी में टुकड़ों में लाश, पीले में बैग सैंडल शहर के मसवानी मोहल्ला इरफान अहमद उर्फ गुड्डू ने प्यार ठुकराए जाने के बाद मोबाइल पर बात कर व रास्ते में रोक कर कई बार समझाने का प्रयास किया लेकिन जीनत ने पिता से शिकायत करने की धमकी दे दी. जिससे पार्र इरफान ने उसे रास्ते से हटाने का प्लान बुनता रहा.

29 अगस्त 2011 को दोपहर जब फरहत फात्मा उर्फ जीनत साइकिल से दवा लेने के लिए निकली थी, तभी उसने उसे अगवा कर घर ले गया और बेरहमी से हत्या कर सात टुकड़े कर दिए. सफेद बोरी में शव के टुकड़े और पीली बोरी में सैंडल व बैग भर कर नाले में फेंक दिया. बरामदगी के दौरान बैग से युवती का निवास प्रमाण पत्र बरामद हुआ था. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू को आरोपी के घर से बरामद किया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media