हापुड़ में तेज रफ्तार बाइक पर कपल का रोमांस, पेट्रोल टंकी पर बैठी लड़की और लड़के के गले में हाथ

News

ABC NEWS: सोशल मीडिया पर एक कपल वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कपल चलती बाइक पर रोमांस करता हुआ नजर आ रहा है. लड़का बाइक चला रहा है जबकि लड़की आगे बैठी हुई है. वो फिल्मी अंदाज में बाइक की टंकी पर बैठकर लड़के को गले लगाए हुए है. बगल से गुजर रहे किसी कार सवार ने कपल की इस हरकत को कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो हापुड़ नेशनल हाईवे NH-9 का है. जहां थाना सिंभावली क्षेत्र में एक लड़का और लड़की रेज रफ्तार बाइक पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. लड़का बाइक दौड़ा रहा है और आगे बैठी लड़की उसे गले लगाए हुए है. हालांकि, वीडियो कब का है इस बारे में जानकारी मिलना बाकी है.

बिना हेलमेट के बाइक की टंकी पर बैठी लड़की
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की बाइक की पेट्रोल टंकी पर बैठी हुई है. उसने हेलमेट नहीं लगाया हुआ है. लड़के ने भी हेलमेट नहीं पहना हुआ है. दोनों एक दूसरे को गले लगा रहे हैं.

कपल का वीडियो वायरलखुलेआम सड़क पर अश्लीलता फैलाने वाला वीडियो वायरल होने के बाद लोग कपल की आलोचना कर रहे हैं. वीडियो में बाइक का नंबर दिखाई दे रहा है. इसके आधार पर पुलिस कपल तक पहुंच सकती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

गौततलब है कि इस तरह की यह पहली घटना नहीं है. पहले भी ऐसे कई मामले में सामने आ चुके हैं. पिछले महीने ही जयपुर की सड़कों पर चलती बाइक पर रोमांस का वीडियो वायरल हो हुआ था. इस वीडियो में खुलेआम लड़का-लड़की बाइक पर एक-दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे थे. उन्होंने न तो हेलमेट पहना था और न ही ट्रैफिक नियमों को फॉलो किया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media