स्कूटी पर कपल को रोमांस करने से रोकने पर इतना पीटा की हो गयी मौत

News

ABC NEWS: गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां स्कूटी पर रोमांस कर रहे एक कपल को युवक ने टोका तो पीटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामला मंगलवार दोपहर गाजियाबाद के एल आर कॉलेज के पास का है. इस दौरान वहां से गुजर रहे बंटी ने सब देखा और इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है. युवक घर का अकेला कमाने वाला था.

दरअसल मंगलवार को साहिबाबाद के एलआर कॉलेज के पास एक कपल स्कूटी पर रोमांस कर रहा था. इस दौरान  एक युवक विराट मिश्रा की नजर उन पर पड़ी. विराट ने उनसे रिहायशी इलाके में ऐसा करने से मना किया, और कहा कि ये सब कहीं और जाकर करें. विराट के इस टोकने से युवक गुस्से में आ गया और अपने कई दोस्तों को बुला लिया. युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर ईंटों और डंडों से पिटाई कर दी. पिटाई के बाद आरोपी मौके से भाग गए. घायल अवस्था में विराट को अस्पताल ले जाया गया जहां देर रात उसकी मौत हो गई. इस मामले में उस जगह से गुजर रहे बंटी ने सबकुछ देखा और आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई.

बंटी ने शिकायत में बताया कि विराट की पिटाई करने वाले आरोपी का नाम मनीष कुमार है. रोमांस के दौरान टोकने पर उसने दोस्तों संग मिलकर विराट को बुरी तरह पीटा और वहां से भाग गए. घायल अवस्था में विराट को अस्पतला ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

साहिबाबाद पुलिस ने शनिवार को आईपीसी की धारा 147 (दंगा), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 307 (हत्या का प्रयास), 506 (आपराधिक धमकी) और 149 (गैरकानूनी विधानसभा द्वारा बनाया गया अपराध) के तहत पहली सूचना रिपोर्ट दर्ज की है.

साहिबाबाद के एसीपी भास्कर वर्मा ने कहा कि हमले में शामिल सभी छह संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया. हत्या के प्रयास के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा को अब धारा 302 (हत्या) में बदल दिया जाएगा. संदिग्धों की पहचान मनीष कुमार, मनीष यादव, गौरव कसाना, आकाश कुमार, पंकज सिंह और विपुल कुमार के रूप में हुई है.

घर का अकेला कमाने वाला था विराट
साहिबाबाद में कपल को टोकने पर मार दिया गया विराट मिश्रा घर का अकेला कमाने वाला था. इस मामले में मृतक विराट के पिता सुदामा मिश्रा ने कहा, “मेरा बेटा परिवार में एकमात्र कमाने वाला सदस्य था. उन्होंने मेरे बेटे को बुरी तरह पीटा, अपनी बाइक का साइलेंसर भी निकाला और उसके सिर पर मारा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media